दिल्ली: 'पुष्पा' स्टाइल में कोर्ट पहुंचा जहांगीरपुरी हिंसा का मुख्य आरोपी अंसार, मीडिया को देख मुस्कुराते हुए दिए पोज

Edited By Seema Sharma, Updated: 18 Apr, 2022 09:41 AM

delhi main accused of jahangirpuri violence reached court in pushpa style

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में शनिवार को हनुमान जयंती के दौरान हुई हिंसा में पुलिस ने अब तक कुल 21 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस गिरफ्तारी में दो मुख्य आरोपियों अंसार और असलम भी शामिल है।

नेशनल डेस्क: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में शनिवार को हनुमान जयंती के दौरान हुई हिंसा में पुलिस ने अब तक कुल 21 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस गिरफ्तारी में दो मुख्य आरोपियों अंसार और असलम भी शामिल है। इस दौरान मुख्य आरोपी अंसार का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अदालत जाते समय फिल्म 'पुष्पा' के सीन 'झुकेगा नहीं' की नकल करते हुए दिख रहा है। यही नहीं वीडियो में यह भी देखा जा रहा है कि उसे गिरफ्तारी को लेकर कोई डर या पछतावा नहीं है और वह मुस्कुराते हुए कोर्ट में जा रहा है। बता दें कि रोहिणी कोर्ट ने 14 में से 12 आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है और वहीं दो मुख्य आरोपियों को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज है।

 

मुख्य आरोपी ने स्टाइल में की कोर्ट में एंट्री
वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस और आरोपियों के साथ जब मुख्य आरोपी अंसार को रविवार को अदालत ले जा रही थी तब वह एक अलग ही अंदाज में कोर्ट की तरफ जाते हुए दिखाई दिया है। अंसार को गाड़ी से उतरने के बाद मुस्कुराते हुए देखा गया है। जैसे ही उसकी नजर मीडिया पर पड़ी तो कैमरे को देखकर वह तेलुगु फिल्म 'पुष्पा' के सिग्नेचर मूव करता हुआ दिख रहा है। वीडियो में वह दो बार इस फिल्म के उस सीन को कॉपी करते देखा गया है और हैरानी की बात यह है कि वह तब पर भी मुस्कुराता रहा है। 

 

कोर्ट में पुलिस ने कहा
दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में कहा है कि दोनों मुख्य आरोपियों (अंसार और असलम) को 15 अप्रैल की ही पता चल गया था कि इलाके में जुलूस निकलने वाली है। इस आधार पर इन लोगों ने शाजिश रची थी। वहीं जहांगीरपुरी इलाके में हुई हिंसा पर भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने भी बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कहा है कि अंसार का संबंध ताहिर हुसैन, खालिद सैफी और उमर खालिद से रहा है। भाजपा नेता ने ट्वीट में यह भी कहा है कि जितने दंगाई पकड़े जा रहे हैं ये सब दिल्ली दंगों और शाहीन बाग में शामिल थे। वहीं मुख्य आरोपी अंसार पर जहांगीरपुरी से औरतों को सड़कें बंद करवाने के लिए सीलमपुर, जाफराबाद और शाहीन बाग लेकर जाने का भी कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया है। 

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!