'कोई झगड़ा 'विराट' या 'गंभीर' नहीं', कोहली और गंभीर की झप्पी पर दिल्ली पुलिस का ट्वीट हुआ वायरल

Edited By rajesh kumar,Updated: 30 Mar, 2024 01:07 PM

delhi police s tweet on virat kohli and gautam gambhir s hug

सोशल मीडिया ट्रेंडिंग कंटेंट के जरिए दिल्ली पुलिस आए दिन लोगों से अपील करती रहती है। आईपीएल 2024 में केकेआर और आरसीबी के बीच हुए मैच में विराट कोहली और गंभीर गंभीर एक दूसरे को गले लगाते नजर आए।

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया ट्रेंडिंग कंटेंट के जरिए दिल्ली पुलिस आए दिन लोगों से अपील करती रहती है। आईपीएल 2024 में केकेआर और आरसीबी के बीच हुए मैच में विराट कोहली और गंभीर गंभीर एक दूसरे को गले लगाते नजर आए। सोशल मीडिया पर चल रहे बज के बीच दिल्ली पुलिस ने लोगों को जागरूक करने वाल एक ट्वीट किया। दिल्ली पुलिस ने लिखा- कोई झगड़ा 'विराट' या 'गंभीर' नहीं है। 


दिल्ली पुलिस का ट्वीट
दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया पर X पर साझा किए गए इस पोस्ट में लिखा- "किसी भी प्रॉब्लम में मदद के लिए 112 है तैयार।" वहीं, गंभीर-कोहली की तस्वीर पर लिखा था, "झगड़ा हुआ? डायल 112 और झगड़े को शांत करवाओ! कोई झगड़ा 'विराट' या 'गंभीर' नहीं।" दिल्ली पुलिस के इस ट्वीट पर खबर लिखे जाने तक 8 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। इसे एक लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। दिल्ली पुलिस ने इस पोस्ट के जरिए 112 सर्विस की जानकारी लोगों तक पहुंचाने का काम किया है। दिल्ली पुलिस के इस ट्वीट पर लोगों ने कई मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं। 
PunjabKesari
बता दें कि, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार (29 मार्च) को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) को सात विकेट से हराया। जब दोनों टीमें एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमने-सामने थी, तब विराट कोहली और गंभीर गंभीर एक-दूसरे को गले लगाते नजर आए। इसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई।
PunjabKesari
PunjabKesari
दोनों दिग्गजों के बीच बीते साल एक मैच के दौरान काहासुनी हो गई थी। ऐसे में लोगों को लग रहा था कि कहीं कुछ ऐसा फिर मैदान में देखने को न मिल जाए, लेकिन इस बार टकराव की जगह दोनों एक दूसरे को गले लगाते नजर आए। 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!