कोरोना का कहर- हाईकोर्ट की सख्त टिप्पणी, कहीं कोरोना कैपिटल न बन जाए दिल्ली

Edited By Seema Sharma, Updated: 05 Nov, 2020 03:02 PM

delhi should not become corona capital high court

देश में अभी कोरोना खत्म नहीं हुआ है। वहीं दिल्ली में एक बार फिर से कोविड-19 के मामले बढ़ने शुरू हो गए हैं। ऐसे में दिल्ली वाले इन दिनों कोरोना और वायु प्रदूषण दोनों से जूझ रहे हैं। दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली हाईकोर्ट की तीखी...

नेशनल डेस्क: देश में अभी कोरोना खत्म नहीं हुआ है। वहीं दिल्ली में एक बार फिर से कोविड-19 के मामले बढ़ने शुरू हो गए हैं। ऐसे में दिल्ली वाले इन दिनों कोरोना और वायु प्रदूषण दोनों से जूझ रहे हैं। दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली हाईकोर्ट की तीखी टिप्पणी आई है। हाईकोर्ट ने कहा कि हालात देखकर लग रहा है कि कहीं दिल्ली कोरोना कैपिटल न बन जाए। वहीं दिल्ली सरकार ने माना है कि राजधानी में कोरोना वायरस की तीसरी लहर चल रही है।

 

त्योहारों के कारण बाजार में भीड़ है और सरकार के बार-बार आग्रह और मास्क नहीं पहनने और कोरोना के अन्य प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने पर चालान काटे जाने के बावजूद लोगों की लापरवाही जारी है। बुधवार के आंकड़ों में दिल्ली में 6842 नए मामलों के साथ कुल संक्रमितों का आंकड़ा चार लाख नौ हजार 938 पर पहुंच गया है। इस महामारी से अभी तक 6703 लोगों की जान ले चुकी है और 37,369 सक्रिय मामले हैं।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

150/3

17.2

Rajasthan Royals are 150 for 3 with 2.4 overs left

RR 8.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!