जम्मू-कश्मीर: शोपियां मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने ढेर किया एक आतंकी, ऑपरेशन जारी

Edited By rajesh kumar, Updated: 22 Jan, 2022 03:23 PM

encounter started in shopian security forces surrounded two terrorists

दक्षिणी कश्मीर में शोपियां जिले के किलबल में शनिवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी। आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर सेना और पुलिस ने किलबल में घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू...

नेशनल डेस्क: दक्षिणी कश्मीर में शोपियां जिले के किलबल में शनिवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। कश्मीर पुलिस जोन ने इस बात की पुष्टि की है। 

आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर सेना और पुलिस ने किलबल में घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया। सुरक्षा बल रिहायशी इलाके में संदिग्ध स्थान के पास पहुंचे , तभी वहां छिपे आतंकवादियों ने गोलीबारी की। जवाबी कारर्वाई में सुरक्षा बलों ने भी गोलियां चलायी और इसके बाद दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी। उन्होंने बताया कि इलाके में एक या दो आतंकवादी छिपे हो सकते हैं। सुरक्षा बलों ने इलाके में सभी प्रवेश और निकास के रास्तों को सील कर दिया है।

आतंकवादी हमले का अलर्ट
जम्मू कश्मीर में आतंकवादी एक बार फिर से बड़े हमले की योजना बना रहे हैं। खुफिया एजेंसियों ने इस बारे में अलर्ट जारी किया है। आईबी की तरफ से ये जानकारी दी गई है कि सात आतंकवादी सीमा पार घुसपैंठ करने की फिराक में हैं। एजेंसी के अनुसार यह आतंकवादी पाक अधिकृत कश्मीर के रास्ते भारतीय सीमा में घुस कर हमले को अंजाम दे सकते हैं।

IED ब्लास्ट कर सकते हैं आतंकी
खुफिया एजेंसियों के मुताबिक अल बदर के पांच आतंकवादी आईईडी से धमाका करने की योजना बना रहे हैं। यह लोग जम्मू कश्मीर में भारी विस्फोट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसी इनपुट के आधार पर एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है।

 

 

 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Rajasthan Royals

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 27 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!