'हल्दीराम' पर विवाद, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Haldirams...जानिए क्या है मामला

Edited By Seema Sharma, Updated: 06 Apr, 2022 04:20 PM

haldirams trended on twitter

प्रसिद्ध फूडचेन हल्दीराम पर एक नया विवाद खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर #Haldirams के साथ लोग इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दरअसल एक टीवी चैनल की रिपोर्टर हल्दीराम के आउटलेट में जाकर पैकेट पर उर्दू में जानकारी लिखी होने पर सवाल कर रही है

नेशनल डेस्क: प्रसिद्ध फूडचेन हल्दीराम पर एक नया विवाद खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर #Haldirams के साथ लोग इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दरअसल एक टीवी चैनल की रिपोर्टर हल्दीराम के आउटलेट में जाकर पैकेट पर उर्दू में जानकारी लिखी होने पर सवाल कर रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रिपोर्टर स्टोर मैनेजर से कह रही है कि नवरात्रों के समय उपवास रखने वाले हिंदू ग्राहकों को आप धोखा दे रहे हैं। इस पर स्टोर मैनेजर जवाब देते है कि "मैडम आपको जो करना है करें, हल्दीराम इस तरह के मामलों में नहीं पड़ता है।

PunjabKesari

इस वीडियो के बाद  सोशल मीडिया पर हल्दीराम ट्रेंड करना लगा। कुछ लोग हल्दीराम के पक्ष में खड़े हैं तो कुछ सवाल पूछ रहे हैं। एक यूजर ने सुझाव दिया कि  पैकेट पर 'अरबी' में लिखा है, इसलिए ऐसे पैक्टों को मिडिल ईस्ट में एक्सपोर्ट कर दिया जाना चाहिए। वहीं एक अन्य ने लिखा कि ऐसे तो भारतीय रेलवे स्टेशनों के नाम भी उर्दू में लिखे हैं और भारतीय करंसी पर भी उर्दू में रुपए की जानकारी है तो क्या वो गलत है।

PunjabKesari

बता दें कि जिस चैनल की रिपोर्टर का यह वीडियो है, उस चैनल के कई कार्यक्रम को साम्प्रदायिक विमैनस्य को बढ़ावा देने वाला मानते हुए सुप्रीम कोर्ट ने उसके प्रसारण पर रोक लगा दी थी। एपिसोड में प्रसारित कई ऐसे बयान को कोर्ट ने न केवल स्पष्ट रूप से गलत बल्कि झूठ से प्रेरित और असत्य फैलाने वाला बताया था।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!