पश्चिम बंगाल में हाई वोल्टेज ड्रामा, सुप्रीम कोर्ट जाएगी सीबीआई (पढ़ें 4 फरवरी की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 04 Feb, 2019 02:12 AM

high voltage drama in west bengal supreme court to go to cbi

देश की शीर्ष जांच एजेंसी केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने कोलकाता पुलिस पर दायित्यों का निर्वहन में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह इस मामले को सोमवार को उच्चतम न्यायालय ले...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): देश की शीर्ष जांच एजेंसी केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने कोलकाता पुलिस पर दायित्यों का निर्वहन में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह इस मामले को सोमवार को उच्चतम न्यायालय ले जायेगी। सीबीआई के अंतरिम निदेशक एम नागेश्वर राव ने यहां कहा कि इस मामले को आज शीर्ष अदालत ले जाया जायेगा क्योंकि पश्चिम बंगाल पुलिस शारदा चिट फंड घोटाले की जांच में सहयोग नहीं कर रही है।
PunjabKesari
संसद में होगी बजट पर चर्चा, हंगामें के आसार
मोदी सरकार के अंतरिम बजट को लेकर आज लोकसभा में चर्चा होगी। हालांकि इस दौरान विपक्ष ने मोदी सरकार को घेरने की रणनीति बनाई है। कोलकाता में हुए सीबीआई प्रकरण के बाद माना जा रहा है कि संसस में विपक्ष मोदी सरकार के खिलाफ सीबीआई के दुरुपयोग को लेकर आवाज उठा सकता है।
PunjabKesari
चुनाव आयोग का रुख करेगी भाजपा
भारतीय जनता पार्टी के आला नेता आज ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव आयोग का रुख करेंगे। बता दें कि रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर को ममता सरकार ने उतरने नहीं दिया था। भाजपा नेताओं ने इसे लोकतंत्र की हत्या करार दिया है।
PunjabKesari
धरने स्थल पर ही करेगीं ममता बनर्जी कैबिनेट मीटिंग
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता पुलिस कमिश्नर के पक्ष में धरने पर बैठीं हैं। ऐसे में वह धरना स्थल पर ही कैबिनेट की मीटिंग करेगीं साथ ही वह यहीं से विधानसभा को भी संबोधित कर सकती हैं। बता दें कि सीबीआई ने रविवार को कोलकाता पुलिस कमिश्नर के घर पर छापेमारी की, जिसके बाद मामला राजनीतिक हो गया है।
PunjabKesari
ममता के धरने में शामिल होंगे अरविंद केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल आज ममता बनर्जी के समर्थन में कोलकाता जा सकते हैं। वहीं बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी कोलकाता जा सकते हैं। बता दें कि ममता बनर्जी रविवार को सीबीआई और कोलकाता पुलिस प्रकरण के बाद मोदी सरकार के खिलाफ धरने पर बैठ गई हैं।
PunjabKesari
आंध्र प्रदेश के दौरे पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज आंध्र प्रदेश के दौरे पर जाएंगे। वह आज यहां बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। साथ ही वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे। शाह यहां रथ यात्रा को हरी झंडी दिखाकर प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों के लिए रवाना करेंगे।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : सौराष्ट्र बनाम विदर्भ (रणजी ट्रॉफी फाइनल)
PunjabKesari
क्रिकेट : बंगलादेश प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामैंट
फुटबाल : हीरो इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टूर्नामैंट        

  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!