IAS अतहर आमिर खान की सालियों ने सगाई से पहले हैंडसम जीजा के सामने रखीं ये शर्तें...साइन करवा के ही मानीं

Edited By seema,Updated: 07 Jul, 2022 02:20 PM

ias athar aamir khan sisters in law kept conditions before engagement

हैंडसम IAS अतहर आमिर खान फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हाल ही में IAS अतहर आमिर खान ने डॉक्टर मेहरीन काजी के साथ सगाई की है।

नेशनल डेस्क: हैंडसम IAS अतहर आमिर खान फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हाल ही में IAS अतहर आमिर खान ने डॉक्टर मेहरीन काजी के साथ सगाई की है। IAS अतहर आमिर खान और मेहरीन काजी की सगाई की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जिसे लोग काफी पंसद कर रहे हैं। अब अतहर की सालियों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने अपनी इस हैंडसम जीजा के सामने कुछ शर्तें रखी हैं जो काफी मजेदार हैं। इतना ही नहीं IAS अतहर की सालियां उन शर्तों पर साइन करवा के ही मानीं। 

 

फनी वीडियो आया सामने

IAS अतहर आमिर खान और डॉ. मेहरीन काजी की सगाई का एक फनी वीडियो तेजी से इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि IAS अतहर की सालियां उनके सामने एक इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट रखती हैं। IAS अतहर पूछते हैं कि सच में इस पर साइन करने हैं तो सभी हंस पड़ते हैं। इस कॉन्ट्रैक्ट में लिखा था,

  • 'अतहर हमेशा स्वीकार करेंगे मेहरीन हर बार सही है।
  • 'वो साल में 2-3 बार महरीन को विदेश घुमाने ले जाएंगे।
  • महरीन जब, जहां जो भी चाहे उसे खरीद कर देंगे। 

PunjabKesari

अतहर खुशी-खुशी इस कॉन्ट्रैक्ट को स्वीकार करते और उस पर साइन कर देते हैं। बता दें कि महरीन कश्मीर से है और उनकी खूबसूरती की काफी तारीफ हो रही है। बता दें कि अतहर आमिर खान की यह दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी यूपीएससी बैच 2016 की टॉपर रही टीना डाबी के साथ हुई थी। साल 2018 में दोनों की शादी काफी सुर्खियों में रही थी, हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाया और साल 2020 में दोनों ने आपसी रजामंदी से तलाक ले लिया। टीना डाबी ने भी इसी साल अप्रैल में आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ दूसरी शादी की है। प्रदीप उम्र में टीना से 13 साल बड़े हैं।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!