कोरोना संक्रमित के बाद लता मंगेश्कर अब भी ICU में भर्ती, डॉक्टर बोले- इलाज जारी, उनके लिए प्रार्थना करें

Edited By Anu Malhotra,Updated: 20 Jan, 2022 09:50 AM

lata mangeshkar  icu  pratit samdani  corona virus

देश की मशहूर सिंगर लता मंगेश्कर कोरोना संक्रमित होने के बाद अभी भी ICU में ही भर्ती हैं। उनका इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतीत समदानी ने लता मंगेश्कर के स्वास्थ्य को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है

नेशनल डेस्क: देश की मशहूर सिंगर लता मंगेश्कर कोरोना संक्रमित होने के बाद अभी भी ICU में ही भर्ती हैं। उनका इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतीत समदानी ने लता मंगेश्कर के स्वास्थ्य को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। डॉक्टर प्रतीत समदानी ने कहा, 'लता मंगेश्कर अभी भी आईसीयू में हैं। वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं इसके लिए हम पूरी कोशिश कर रहे हैं। उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करें।' डॉक्टर ने इससे पहले कहा था कि गायिका लता मंगेश्कर को केयर की जरूरत है। इसलिए उन्हें आईसीयू में डॉक्टरों की निगरानी में कुछ और दिनों के लिए रखा जाएगा।  
 
बुधवार को लता की एक प्रवक्ता ने कहा कि शहर के एक अस्पताल में गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर की हालत स्थिर है। 92 साल की लता मंगेश्कर को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद 9 जनवरी को दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनमें कोनोना संक्रमण के मामूली लक्षण थे।  उनकी प्रवक्ता अनुषा श्रीनिवासन अय्यर ने एक बयान में बताया कि लता दी की हालत स्थिर है। डॉक्टरों से अनुमति मिलने के बाद उन्हें घर लाया जाएगा। 
      
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!