मिशन UP: बहुत कुछ कहती है यह तस्वीर...योगी के कंधे पर हाथ रख टहलते दिखे PM मोदी

Edited By Seema Sharma,Updated: 21 Nov, 2021 03:37 PM

mission up pm modi cm yogi s picture says a lot

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपना खास अंदाज है। बहुत से मौके ऐसे सामने आए हैं जब पीएम मोदी ने लोगों को चौंकाया है। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपना खास अंदाज है। बहुत से मौके ऐसे सामने आए हैं जब पीएम मोदी ने लोगों को चौंकाया है। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में पीएम मोदी, सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं और टहलते हुए किसी मुद्दे पर गंभीर विचार विमर्श कर रहे हैं।

PunjabKesari

पीएम मोदी डीजीपी (पुलिस महानिदेशक)-आईजीपी (पुलिस महानिरीक्षक) की कॉन्फ्रेंस के तीसरे दिन रविवार सुबह राजभवन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कंधे पर हाथ रखकर टहलते नजर आए। इस दौरान पीएम मोदी और सीएम योगी काफी गंभीर दिखे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसके साथ उन्होंने एक

कविता भी लिखी है-
हम निकल पड़े हैं प्रण करके, 
अपना तन-मन अर्पण करके। 
जिद्द है एक सूर्य उगाना है, 
अम्बर से ऊंचा जाना है, 
एक भारत नया बनाना है।। 

PunjabKesari

वहीं अगर सियासी नजर से देखें तो इन तस्वीरों के बहुत मायने हैं। अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखकर पीएम मोदी ने कही न कही यह साफ कर दिया कि चुनाव का चेहरा कौन होगा। दूसरा कि पीएम मोदी और सीएम योगी की जोड़ी अगले चुनाव में एक साथ होगी। तस्वीर देखकर स्पष्ट है कि पीएम मोदी को योगी पर कितना विश्वास है।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!