सुलह पर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया का बड़ा बयान: "हमने पूरी तरह से आत्मसमर्पण कर दिया है"

Edited By Anu Malhotra,Updated: 28 Mar, 2024 12:48 PM

nawazuddin siddiqui  aaliya siddiqui  shora yaani

बाॅलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी अपने बच्चों की खातिर एक बार फिर साथ आ गए हैं।  एक इंटरव्यू में, आलिया सिद्दीकी ने अपने दिल की बात कही और खुलासा किया कि उन्होंने "एक साथ और शांति से रहने" का फैसला किया है।

नई दिल्ली: बाॅलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी अपने बच्चों की खातिर एक बार फिर साथ आ गए हैं।  एक इंटरव्यू में, आलिया सिद्दीकी ने अपने दिल की बात कही और खुलासा किया कि उन्होंने "एक साथ और शांति से रहने" का फैसला किया है। 

आलिया सिद्दीकी ने कहा, "हाल के दिनों में, मेरे जीवन में कुछ चीजें बदल गई हैं। मुझे लगा कि जब हम दुनिया के साथ बुरी चीजें साझा करते हैं, तो हमें अच्छी चीजें भी साझा करनी चाहिए। मुझे लगता है कि जो अच्छा है वह भी होना चाहिए।" नवाज़ भी यहाँ थे इसलिए हमने बच्चों के साथ मिलकर सालगिरह मनाई।" कुछ दिन पहले, आलिया ने अपनी 14वीं शादी की सालगिरह के जश्न की एक फैमजम तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके बच्चे शोरा और यानि शामिल थे। आलिया ने यह भी बताया कि नवाजुद्दीन ने दिसंबर 2023 में दुबई में अपने परिवार के साथ नए साल की पूर्वसंध्या मनाई थी।

आलिया सिद्दीकी ने यह भी कहा कि उनके अलग होने से बेटी शोरा पर काफी असर पड़ा। उन्होंने  कहा, "मुझे लगता है कि हमारे रिश्ते में जिन समस्याओं का सामना करना पड़ा, वे हमेशा किसी तीसरे व्यक्ति के कारण होती थीं। लेकिन अब वह गलतफहमी हमारे जीवन से बाहर हो गई है। अपने बच्चों की वजह से, हमने पूरी तरह से आत्मसमर्पण कर दिया है। अलग होने का कोई विकल्प नहीं है।" अब जिंदगी में, क्योंकि बच्चे भी बड़े हो रहे हैं। इसके अलावा, नवाज शोरा के बहुत करीब हैं और जो कुछ भी हुआ उसके बाद वह बहुत परेशान थीं। वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती थीं। इसलिए हमने फैसला किया कि हम झगड़ा नहीं करेंगे और साथ रहेंगे, शांति से।"
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaliya Anand pandey (@aaliya_anand_pandey_)

 आलिया सिद्दीकी ने अपनी सालगिरह पर एक फैमजम तस्वीर वाली रील साझा की। शेयर की गई एक अन्य तस्वीर में नवाजुद्दीन को अपने बच्चों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। आलिया सिद्दीकी ने कैप्शन में लिखा, "अपने इकलौते साथी के साथ 14 साल की शादीशुदा जिंदगी का जश्न मना रही हूं। सालगिरह मुबारक हो।"  

 

आलिया ने पहले तलाक के वक्त नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था। पिछले साल मार्च में आलिया ने दावा किया था कि अभिनेता ने उन्हें और उनके दो बच्चों को अपने घर से बाहर निकाल दिया था। बॉम्बे हाई कोर्ट ने उन्हें अपने मतभेदों को सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझाने की सलाह दी थी। इससे पहले आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी को नवाजुद्दीन सिद्दीकी से सेटलमेंट ड्राफ्ट मिला था. आलिया के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किए जाने के कुछ दिनों बाद यह समझौता हुआ था।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!