उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद वायरल हुआ फडणवीस का पुराना वीडियो, 'मैं समंदर हूं लौटकर वापस आऊंगा'

Edited By Seema Sharma,Updated: 30 Jun, 2022 10:23 AM

old video of fadnavis went viral after uddhav thackeray resignation

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के इस्तीफे की घोषणा के बाद भाजपा के कई विधायक और वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के मुंबई स्थित आवास पर एकत्रित हुए और महा विकास आघाडी (MVA) सरकार के गिरने पर एक-दूसरे को बधाई दी।

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के इस्तीफे की घोषणा के बाद भाजपा के कई विधायक और वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के मुंबई स्थित आवास पर एकत्रित हुए और महा विकास आघाडी (MVA) सरकार के गिरने पर एक-दूसरे को बधाई दी। इन नेताओं में से कई ने कहा कि फडणवीस जल्द ही राज्य की कमान संभालेंगे।

 

इसी बीच देवेंद्र फडणवीस का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है। ये वीडियो महाराष्ट्र विधानसभा का है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि फडणवीस महाराष्ट्र विधानसभा में एक शेर पढ़ रहे हैं। वह कहते हैं कि मेरा पानी उतरता देख, मेरे किनारे पर घर मत बसा लेना, मैं समंदर हूं लौटकर वापस आऊंगा।

 

पूर्व मंत्री और भाजपा नेता चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा, ‘‘आखिरकार सच्चाई की जीत हुई।'' भाजपा विधायक नितेश राणे ने कहा, ‘‘फडणवीस हमेशा कहते थे कि वह सदन में लौटेंगे। अब, समय आ गया है। वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में वापसी करेंगे।'' वहीं, राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को अपना इस्तीफा सौंपने के बाद उद्धव ठाकरे एक प्रसिद्ध मंदिर में गए और वहां पूजा-अर्चना की।

 

उद्धव ठाकरे के महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के एक दिन बाद, अब सभी की निगाहें राजभवन पर टिकी हैं कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी राज्य में अगली सरकार बनाने के लिए भाजपा को कब आमंत्रित करते हैं। शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में महाराष्ट्र के 55 विधायकों के सत्तारूढ़ महा विकास आघाड़ी सरकार के खिलाफ बगावत करने के बाद राज्य में सरकार बदलने की नौबत आई है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!