जब चहलकदमी करते पीएम मोदी खुद सड़क किनारे उठाने लगे कुड़ा और खाली बोतलें, वीडियो हुआ वायरल

Edited By Anu Malhotra, Updated: 21 Jun, 2022 05:46 PM

pm modi itpo tunnel pragati maidan  delhi

''स्वच्छ भारत अभियान'' चलाने वाली मोदी सरकार इस पहल को लेकर कितनी सजग है यह खुद प्रधानमंत्री में देखने को मिला। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पीएम मोदी सड़क पर गिरे कुछ कूड़े संबंधित चीज़ें उठाते नज़र आएष। इस दौरान उन्होंने...

नई दिल्ली: 'स्वच्छ भारत अभियान' चलाने वाली मोदी सरकार इस पहल को लेकर कितनी सजग है यह खुद प्रधानमंत्री में देखने को मिला। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पीएम मोदी सड़क पर गिरे कुछ कूड़े संबंधित चीज़ें उठाते नज़र आएष। इस दौरान उन्होंने सड़क किनारे खाली पड़ी बोतल भी उठाई। 

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को प्रगति मैदान एकीकृत ट्रांजिट कॉरिडोर परियोजना की मुख्य सुरंग और पांच अंडरपास का  उद्घाटन किया। इस मौके पर पीएम मोदी खुद रास्त में आते कुड़े-कर्कट को उठाते नज़र आए।  जिसका वीडियो अब सामने आया है।

बता दें कि प्रगति मैदान एकीकृत ट्रांजिट कॉरिडोर परियोजना प्रगति मैदान पुनर्विकास परियोजना का एक अहम हिस्सा है।  इस परियोजना पर 920 करोड़ रुपये से अधिक की लागत आई है। प्रगति मैदान एकीकृत ट्रांजिट कॉरिडोर परियोजना की मुख्य सुरंग सहित पांच अंडरपास को भी पीएम मोदी ने इस मौके पर राष्ट्र को समर्पित किया।
 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!