world radio day पर बोले PM मोदी- लोगों से जुड़ने का बेहतरीन माध्यम है रेडियो, यह जिंदगी का अभिन्न हिस्सा

Edited By Seema Sharma,Updated: 13 Feb, 2022 06:07 PM

pm modi said radio is the best medium to connect with people

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व रेडियो दिवस (world radio day) पर रविवार को रेडियो श्रोताओं को शुभकामनाएं दीं और कहा कि रेडियो लोगों की जिंदगियों का अभिन्न हिस्सा बना हुआ है और यह लोगों से जुड़ने का शानदार माध्यम है।

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व रेडियो दिवस (world radio day) पर रविवार को रेडियो श्रोताओं को शुभकामनाएं दीं और कहा कि रेडियो लोगों की जिंदगियों का अभिन्न हिस्सा बना हुआ है और यह लोगों से जुड़ने का शानदार माध्यम है। संयुक्त राष्ट्र महासभा ने 2012 में 13 फरवरी को विश्व रेडियो दिवस के तौर पर मनाने को स्वीकृति दी थी। पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि सभी रेडियो श्रोताओं और उन लोगों को विश्व रेडियो दिवस की शुभकामनाएं, जिन्होंने अपनी प्रतिभा के साथ ही रचनात्मकता से इस बेहतरीन माध्यम को समृद्ध किया है।''

 

प्रधानमंत्री ने कहा कि रेडियो लोगों की जिंदगियों का अभिन्न हिस्सा बना हुआ है चाहे वह घर हो, यात्रा के दौरान हो या अन्य किसी भी रूप में हो। प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘लोगों से जुड़ने का यह बेहतरीन माध्यम है। मन की बात के कारण मैंने निरंतर देखा है कि कैसे रेडियो सकारात्मकता साझा करने के साथ उन लोगों को पहचान देने का शानदार माध्यम हो सकता है जो दूसरों के जीवन में उल्लेखनीय बदलाव लाने के लिए अग्रिम मोर्चे पर काम कर रहे हैं। मैं उन सभी लोगों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने इस कार्यक्रम में योगदान दिया है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!