PM मोदी 1 अक्टूबर को करेंगे हाई-स्पीड मोबाइल इंटरनेट सुविधा की शुरुआत, जानिए क्या कुछ रहेगा खास

Edited By Pardeep,Updated: 30 Sep, 2022 06:51 AM

pm modi to launch high speed mobile internet facility on october 1

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राजधानी के द्वारका सेक्टर 25 में दिल्ली मेट्रो के आगामी स्टेशन की एक भूमिगत सुरंग से 5जी सेवाओं के कामकाज का प्रदर्शन किया जाएगा। प्रधानमंत्री एक अक्टूबर को

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राजधानी के द्वारका सेक्टर 25 में दिल्ली मेट्रो के आगामी स्टेशन की एक भूमिगत सुरंग से 5जी सेवाओं के कामकाज का प्रदर्शन किया जाएगा। प्रधानमंत्री एक अक्टूबर को हाई-स्पीड मोबाइल इंटरनेट सुविधा की शुरुआत करेंगे। सूत्रों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। प्रधानमंत्री मोदी एक अक्टूबर को यहां प्रगति मैदान में आयोजित एक कार्यक्रम में देश में 5जी सेवाओं की शुरुआत करेंगे। 

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन द्वारका इलाके में बनने वाले इंडिया इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (आईआईसीसी) तक एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन का विस्तार कर रहा है। एक सूत्र ने कहा कि निर्माणाधीन आईआईसीसी परिसर में सुरंग के एक हिस्से को चुना गया है जहां प्रधानमंत्री को सुरंग के अंदर 5जी नेटवर्क का प्रदर्शन दिखाया जाएगा। सुरंग के अंदर 5जी सेटअप में दूरसंचार उपकरण, कैमरा, ऑप्टिकल फाइबर केबल शामिल हैं। दिल्ली मेट्रो ने 5जी प्रदर्शन के लिए साजोसामान मुहैया कराया है।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!