PM मोदी के लिए पाकिस्तान से राखी के साथ पहुंचीं दुआएं, मोहसिन शेख बोलीं-उम्मीद रक्षाबंधन पर जरूर बुलाएंगे दिल्ली

Edited By Seema Sharma,Updated: 08 Aug, 2022 09:49 AM

prayers arrived with rakhi from pakistan for pm modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान की एक महिला ने अपने हाथों से बनी राखी भेजी है। साथ ही महिला ने दुआएं भेजी हैं कि भाई पीएम नरेंद्र मोदी साल 2024 के लोकसभा चुनाव में भारी मतों से जीत हासिल करें।

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान की एक महिला ने अपने हाथों से बनी राखी भेजी है। साथ ही महिला ने दुआएं भेजी हैं कि भाई पीएम नरेंद्र मोदी साल 2024 के लोकसभा चुनाव में भारी मतों से जीत हासिल करें। पाकिस्तान की रहने वाली कमर मोहसिन शेख खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुहबोली बहन बताती हैं। कमर मोहसिन शेख ने कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए बेहद उत्सुक हैं और इसके लिए उन्होंने पूरी तैयारी कर रखी है। शेख ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि वह इस बार रक्षबंधन पर मुझे जरूर दिल्ली बुलाएंगे। मैंने राखी बांधने की सारी तैयारियां कर ली हैं। उनके लिए मैंने खुद ही रेशमी रिबन से कढ़ाई करके राखी बनाई है।"

 

कमर ने पीएम मोदी को एक विशेष पत्र भी लिखा है। पत्र में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए प्रार्थना की है और साथ ही उन्होंने साल 2024 के आयोजित होने वाले लोकसभा चुनाव में जीत के लिए अभी से शुभकामनाएं भी दी हैं। भविष्य में भी प्रधानमंत्री मोदी की ताजपोशी को लेकर आश्वस्त होते हुए कमर ने कहा, "इसमें कोई संदेह नहीं की साल 2024 में होने वाले चुनाव के बाद भी वे ही प्रधानमंत्री बनेंगे। वह प्रधानमंत्री पद के सच्चे हकदार हैं क्योंकि उनके पास देश पर शासन करने की सारी क्षमताएं मौजूद हैं और मैं चाहती हूं कि वह हर बार भारत के प्रधानमंत्री बनते रहें।

 

कमर ने बताया कि पिछले साल भी उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रक्षा बंधन कार्ड के साथ राखी भेजी थी और ऐसा करने में उन्हें बहुत खुशी होती है। मालूम हो कि इस साल देश में रक्षा बंधन 11 अगस्त को मनाया जाएगा। भाई-बहनों के बीच प्यार और सौहार्द के प्रतीक इस त्योहार के लिए देशवासियों में काफी उत्साह रहता है।

Related Story

Trending Topics

India

92/4

7.2

Australia

90/5

8.0

India win by 6 wickets

RR 12.78
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!