केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ दायर याचिका पर हाई कोर्ट आज करेगा सुनवाई, मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ में पढ़ें देश की बड़ी खबरें

Edited By Pardeep,Updated: 27 Mar, 2024 05:32 AM

read the country s big news in morning news brief

दिल्ली उच्च न्यायालय कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े धन शोधन के एक मामले में अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देने संबंधी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की याचिका पर बुधवार को सुनवाई करेगा। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 21 मार्च को केजरीवाल को गिरफ्तार...

नेशनल डेस्कः दिल्ली उच्च न्यायालय कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े धन शोधन के एक मामले में अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देने संबंधी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की याचिका पर बुधवार को सुनवाई करेगा। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 21 मार्च को केजरीवाल को गिरफ्तार किया था और दिल्ली की एक अदालत ने उन्हें 28 मार्च तक संघीय एजेंसी की हिरासत में भेज दिया था।
PunjabKesari
सीएम योगी आदित्यनाथ आज से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में करेंगे प्रबुद्ध सम्मेलन  
लोकसभा चुनाव के कार्यक्रम की घोषणा के बाद अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार से अलग-अलग जिलों में प्रबुद्ध सम्मेलन आयोजित कर लोगों से संवाद करेंगे और सरकार के कार्यों का लेखा-जोखा प्रस्तुत करेंगे। मुख्यमंत्री इसकी शुरुआत पश्चिमी उत्तर प्रदेश से करने जा रहे हैं, जहां शुरुआती चरणों में चुनाव होने हैं।

अब तक 58 हजार से अधिक पात्र मतदाताओं ने घर से मतदान का चुना विकल्प 
राजस्थान में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अब तक करीब 58 हजार पात्र मतदाताओं ने घर से मतदान करने का विकल्प चुना है। राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बताया कि इनमें 43,638 वरिष्ठ नागरिक और 14,385 दिव्यांग मतदाता शामिल हैं।

राष्ट्रीय खो-खो चैंपियनशिप में भाग लेंगे 1300 से अधिक खिलाड़ी 
देश भर के 1300 से अधिक खिलाड़ी बुधवार से यहां शुरू होने वाली राष्ट्रीय खो-खो चैंपियनशिप में भाग लेंगे। भारतीय खो-खो महासंघ की यहां जा रही है विज्ञप्ति के अनुसार दिल्ली में पहली बार इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है जिसमें 37 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 73 टीमों के 1332 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। 

लद्दाख के लोगों से किए वादे पूरे करें : सोनम वांगचुक ने प्रधानमंत्री मोदी से की अपील 
लद्दाख को राज्य का दर्जा दिए जाने तथा उसे संविधान की छठी अनुसूची में शामिल करने की मांग को लेकर यहां एक अनशन का नेतृत्व कर रहे जलवायु कार्यकर्ता सोनम वांगचुक ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लोगों से किए वादे पूरा करने की अपील की।

केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आप का 'हल्ला बोल'..हरियाणा भाजपा कार्यालय का किया घेराव 
आम आदमी पार्टी सुप्रीमो को बीते दिनों ED द्वारा गिरफ्तार किया गया। जिसे लेकर आप कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को भाजपा कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी ने रोहतक स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। 

जीत की तलाश में एक दूसरे से भिड़ेंगे मुंबई और हैदराबाद 
मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अपने शुरुआती मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा और बुधवार को जब यह दोनों टीम आमने-सामने होंगी तो उनका लक्ष्य जीत दर्ज करके खाता खोलना होगा। पांच बार के चैंपियन मुंबई इंडियंस की शुरुआत हमेशा की तरह अच्छी नहीं रही।     

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!