हार्दिक पांड्या को देख लोगों ने लगाए 'छपरी-छपरी' के नारे, क्राउड में बुरी तरह किया बेइज्जत: VIDEO

Edited By Mahima,Updated: 25 Mar, 2024 04:42 PM

seeing hardik pandya people raised slogans of  chhapri chhapri

मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2024 में एक बेहद रोमांचक मुकाबला खेला, जिसमें उन्होंने 6 रन से हार का सामना किया। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम के लिए यह मुकाबला अधिकतर संघर्षशील बना।

नेशनल डेस्क: मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2024 में एक बेहद रोमांचक मुकाबला खेला, जिसमें उन्होंने 6 रन से हार का सामना किया। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम के लिए यह मुकाबला अधिकतर संघर्षशील बना। मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए यह मुकाबला खासे नाराजगी भरा रहा। मैच के दौरान फैंस ने उन्हें 'छपरी-छपरी' कहकर बुलाया, जिससे उनकी नाराजगी बढ़ गई।

सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही वीडियो एक में हार्दिक पांड्या को स्टैंड्स में बैठे दर्शक 'छपरी-छपरी' कहते हुए दिख रहे हैं। हार्दिक जब से मुंबई के कप्तान बने हैं, तब से ही उन्हें फैंस की नफरत का सामना करना पड़ रहा है। अब लाइव मैच में भी फैंस ने उनसे अपनी नफरत ज़ाहिर की। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे होते हैं और उन्हें जाता देख स्टैंड्स में बैठे फैंस 'छपरी-छपरी' के नारे लगाने लगते हैं। 

हालांकि मुंबई के कप्तान सीधे निकल जाते हैं और नारों पर कोई रिएक्शन नहीं देते है। लेकिन यह वीडियो वाकई चौंकाने वाला है। आईपीएल के इतिहास में ऐसा बहुत ही कम देखा गया है जब फैंस किसी भारतीय खिलाड़ी पर इस तरह से गुस्साए हों।
 

Ahmedabad crowd calling Hardik Pandya 'chhapri' 😳 #ipl #HardikPandya #chapri #GTvMI pic.twitter.com/0QKEgHZrJY

— Lalit Kumar (@Lalit96L) March 25, 2024


6 रन से मिली हार
मुंबई की टीम के लिए मैच में रोहित शर्मा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, लेकिन यह काफी नहीं था टीम को जीत दिलाने के लिए। गुजरात ने अच्छी बैटिंग के साथ अपना लक्ष्य प्राप्त किया और मुंबई की बैटिंग लाइनअप को पीछे छोड़ दिया। इस मुकाबले में गुजरात ने 168/6 रन का लक्ष्य बनाया, जवाब में मुंबई ने 162 रन हासिल किए। टीम के लिए साई सुदर्शन ने सबसे बड़ी 45 रनों की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 3 चौके और 1 छक्का लगाया। 

मुंबई  टीम के लिए पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे बड़ी 43 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 1 छक्का लगाया। हालांकि रोहित की पारी मुंबई को जीत नहीं दिला सकी। हार के साथ, हार्दिक पांड्या को फैंस की नाराजगी का सामना करना पड़ा, जिससे उन्हें खासे आहती हुई। यह मुकाबला न तो मुंबई के लिए अच्छा रहा और न ही हार्दिक पांड्या के लिए।

 


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!