शिवसेना कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में मौजूद शिवसैनिक, महाराष्ट्र में सियासी हलचल तेज

Edited By Yaspal, Updated: 21 Jun, 2022 08:44 PM

shiv sainiks present in large numbers outside shiv sena office

शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे और कई विधायकों के साथ संपर्क नहीं हो पाने के घटनाक्रम के बीच मुंबई पुलिस ने मंगलवार को दादर इलाके में स्थित पार्टी मुख्यालय पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की है। मंगलवार सुबह शिंदे के बगावती तेवर अपनाने की खबर...

नेशनल डेस्कः शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे और कई विधायकों के साथ संपर्क नहीं हो पाने के घटनाक्रम के बीच मुंबई पुलिस ने मंगलवार को दादर इलाके में स्थित पार्टी मुख्यालय पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की है। मंगलवार सुबह शिंदे के बगावती तेवर अपनाने की खबर सामने आने के बाद पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के प्रति समर्थन जताने के लिए सैकड़ों कार्यकर्ता शिवसेना भवन के बाहर एकत्रित होने लगे।

पार्टी मुख्यालय पहुंची एक महिला कार्यकर्ता ने कहा, ‘‘ शिवसेना को धोखा देने वालों के खिलाफ प्रदर्शन जारी रहेगा। हमारे नेता उद्धव ठाकरे इन सभी समस्याओं से पार पा लेंगे और विजयी होंगे।'' अन्य पार्टी कार्यकर्ता ने कहा, ‘‘जब बाला साहेब ठाकरे (शिवसेना संस्थापक) जीवित थे, वह कहा करते थे कि जिस तरह से तुम लोगों ने मेरा साथ दिया है, उसी तरह उद्धव का समर्थन करो। हम वही कर रहे हैं। हम सभी यहां उद्धव ठाकरे के प्रति समर्थन जताने के लिए एकत्र हुए हैं।'' अधिकारियों ने बताया कि पार्टी कार्यकर्ताओं के एकत्र होने पर किसी तरह की अप्रिय घटना से बचने के लिये बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।

Related Story

Test Innings
England

India

Match will be start at 01 Jul,2022 04:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!