येदियुरप्पा के इस्तीफे से दुखी समर्थक ने किया सुसाइड, मुख्यमंत्री ने की अपील- ऐसा मत करें

Edited By Seema Sharma,Updated: 27 Jul, 2021 04:06 PM

supporter saddened by yeddyurappa resignation commits suicide

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के इस्तीफे से आहत होकर उनके एक समर्थक ने आत्महत्या कर ली है जिस पर मुख्यमंत्री ने युवकों से ऐसे कदम नहीं उठाने का आग्रह किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक की पहचान रवि(35) के तौर पर की गई है और वह...

नेशनल डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के इस्तीफे से आहत होकर उनके एक समर्थक ने आत्महत्या कर ली है जिस पर मुख्यमंत्री ने युवकों से ऐसे कदम नहीं उठाने का आग्रह किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक की पहचान रवि(35) के तौर पर की गई है और वह चामराजनगर जिले के बोम्मालपुर गांव का रहने वाला था। येदियुरप्पा ने इस घटना पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि राजनीति में अनेक उतार चढ़ावों का होना आम बात है और युवाओं को ऐसे कदम उठाने से परहेज करना चााहिए। उन्होंने कहा कि यह सही कदम नहीं हैं और मुझे रवि के आत्महत्या करने पर बहुत दुख है। मैं उसके इस तरह के लगाव से अभिभूत हूं लेकिन इस तरह के कदमों की सराहना नहीं करना चाहता हूं।

 

येदियुरप्पा ने कन्नड़ भाषा में किए गए टवीट में कहा कि अगर किसी परिवार को इस तरह के दुख का सामना करना पड़े तो इसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है। पुलिस ने बताया कि रवि एक दिहाड़ी मजदूर था और उसने येदियुरप्पा के इस्तीफे की वीडियो देखकर गांव में एक अन्य युवक गुरुस्वामी को कहा था कि  येदियुरप्पा की आंखों में आंसू थे। इस बात को लेकर वह रातभर परेशान रहा और सुबह कैंटीन जाकर उसने आत्महत्या कर ली। रवि को 2017 में हुए उपचुनाव में येदियुरप्पा के साथ देखा गया था। इस घटना के बाद चामराजनगर जिले के भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने रवि के घर का दौरा किया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!