अनुच्छेद 370 हटने से आए हमारे भी अच्छे दिन: दलित इसाई संघ

Edited By Monika Jamwal,Updated: 19 Aug, 2021 11:06 PM

we also have good days after abrogation of article 370 dalit christian sangh

दलित इसाई संघ अल्पसंख्यक संघ साम्बा द्वारा आज एक कार्यक्रम का आयोजन कर अनुच्छेद 370 हटाने के लिए केन्द्र की मोदी सरकार का धन्यवाद किया गया।

साम्बा : दलित इसाई संघ अल्पसंख्यक संघ साम्बा द्वारा आज एक कार्यक्रम का आयोजन कर अनुच्छेद 370 हटाने के लिए केन्द्र की मोदी सरकार का धन्यवाद किया गया। जम्मू-पुंछ संसदीय क्षेत्र के लोकसभा सांसद जुगल किशोर शर्मा कार्यक्रम में मुख्यातिथि थे जबकि जिला विकास परिषद के अध्यक्ष केशव दत्त शर्मा व डीडीसी सदस्य भी कार्यक्रम में मौजूद रहे। 


    दलित क्रिश्यिचन माईनारिटी एसोसिएशन के नेता जॉन सहोत्रा व अन्य पदाधिकारियों ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद उनके अच्छे दिन आए हैं क्योंकि अब उनके समाज के लोगों को डोमिसाईल प्रमाणपत्र मिल रहे हंै व नौकरियाँ मिलने की भी आस बंधी है। इन नेताओंं ने कहा कि अनुच्छेद के कारण उनके समाज के लोग केवल मैला ढोने तक ही सीमित थे लेकिन अब तमाम इसाई व बाल्मीकि समाज को भी उनके अधिकार मिले हैं।

 

वहीं सांसद जुगल किशोरा ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास जीतने के लिए काम कर रही है और इसी के तहत इस भेदभावपूर्ण धारा को हटाया गया है जिसके लिए बाल्मीकि समाज ने केन्द्र सरकार का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर भाजपा नेता असीम गुप्ता, जयराम शर्मा, डीडीसी सरबजीत सिंह, शिल्पा दुबे, सुदर्शन सलाथिया, आशा रानी, जिलाध्यक्ष अमर सिंह, मंडल अध्यक्ष अत्रेश दत्ता सहित कई प्रमुख भाजपा नेता भी मौजूद रहे।  
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!