पंजाब दे शेर ने दी एज्यूकेटर्स को 163 रनों से हराया

Edited By Sanjay Kurl,Updated: 17 Dec, 2023 08:27 PM

punjab de sher defeated the educators by 163 runs

पंजाब दे शेर ने दी एज्यूकेटर्स’ को 163 रनों से हराया। गृह सचिव व यूटी प्रशासक के सलाहकार नितिन कुमार यादव ने पुरस्कृत किया पुरस्कृत।

चंडीगढ़, (संजय कुर्ल):-   सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) सीजन 10 के मद्देनजर:पंजाब दे शेर’ और दी एज्यूकेटर्स के बीच एक एग्जीबिशन मैच सेक्टर 16 स्थित क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित किया गया। पंजाबी फिल्मी कलाकारों से सजी पंजाब दे शेर ने ऐज्यूकेटर्स की टीम को एकतरफा मुकाबले में 163 रनों से मात दी।



पंजाब दे शेर के कप्तान बीनू ढिल्लों ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुये निरधारित बीस ओवर्स में 2674 रन बनाये जिसमें सर्वाधिक स्कोर मयूर का रहा जिन्होंनें 77 रन जड़े जबकि नींजा ने 62 रन बनाये। जवाब में एज्यूकेटर्स 1047 रन ही जुटा सकी। पंजाब दे शेर की टीम के अन्य खिलाड़ियों में जस्सी गिल, बब्बल राय, गैवी चहल, देव खरौड़, सुयश राय, अनुज खुराना, दक्ष अजीत सिंह, विक्रमजीत सिंह, राहुल जैटली शामिल थे जबकि ऐज्यूकेटर्स की टीम में चंडीगढ़ और पंजाब के विभिन्न कालेज और युनिवसिटियों के प्रतिनिधि शामिल थे जिसकी अगुवाई अंशु कटारिया कर रहे थे। विजेता और उपविजेता टीमों को गृह सचिव व  यूटी प्रशासक के सलाहकार नितिन कुमार यादव ने पुरस्कृत किया। मैच का उद्घाटन हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने टास कर किया था।




पंजाब दे शेर की टीम के ऑनर पुनीत सिंह ने बताया कि इस एग्जीबिशन मैच को आयोजित करने का उद्देश्य खिलाड़ियों और दर्शकों में सीसीएल और पंजाब दे शेर के प्रति उत्साह पैदा करना था। मैच के दौरान मिले दर्शकों के उत्साह से वे खासे उत्साहित हैं और जल्द ही सिने सितारों के साथ ऐसे अन्य आयोजन चंडीगढ़ और पंजाब में आयोजित किये जायेंगें। सीसीएल के लीग मैच फरवरी - मार्च में आयोजित होंगें जिसमें आठ रीजनल फिल्मों के लगभग 200 कलाकार जुटेंगें जिसमें चंडीगढ़ सेक्टर 16 स्टेडियम में दो मैच आयोजित किये जायेंगें।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!