Airtel दे रही 299 रुपए में Amazon Prime मेंबरशिप, हर दिन मिलेगा 2.5 जीबी डेटा

Edited By jyoti choudhary,Updated: 03 May, 2019 05:23 PM

airtel will offer amazon prime membership in 299 rupees 2 5 gb data every day

एयरटेल ने अपने सब्सक्राइबर्स को और फायदा पहुंचाने के लिए एयरटेलथैंक्स कैंपेन को फिर से लॉन्च किया है। इसके अलावा कंपनी ने नया 299 रुपए वाला प्रीपेड प्लान भी उतारा है। इसमें एयरटेल सब्सक्राइबर्स को हर दिन इस्तेमाल के

नई दिल्लीः एयरटेल ने अपने सब्सक्राइबर्स को और फायदा पहुंचाने के लिए एयरटेलथैंक्स कैंपेन को फिर से लॉन्च किया है। इसके अलावा कंपनी ने नया 299 रुपए वाला प्रीपेड प्लान भी उतारा है। इसमें एयरटेल सब्सक्राइबर्स को हर दिन इस्तेमाल के लिए 2.5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉल और अमेजॉन प्राइम मेंबरशिप मिलेगी। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। नए #AirtelThanks प्रोग्राम को तीन हिस्सों में बांटा गया है- सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम। आपका कितना फायदा होगा, यह टियर पर निर्भर करेगा। एयरटेल ने अपने सब्सक्राइबर्स को फायदा पहुंचाने के लिए Amazon Prime, Netflix और Zee5 के साथ साझेदारी की है।

सबसे पहले बात 299 रुपए वाले Airtel Prepaid Plan की। इसकी वैधता 28 दिनों की है और इसमें सब्सक्राइबर्स को अमेजॉन प्राइम मेंबरशिप दी जाएगी। इसके अलावा एयरटेल यूज़र्स हर दिन 2.5 जीबी डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे। अनलिमिटेड कॉल की सुविधा होगी। हर दिन 100 एसएमएस मुफ्त भेजे जा सकेंगे। अमेजॉन प्राइम मेंबरशिप सिर्फ 28 दिनों के लिए मिलेगी। वैलिडिटी खत्म होते ही यह सुविधा बंद हो जाएगी। मेंबरशिप में यूज़र्स को प्राइम वीडियो, प्राइम म्यूजिक व प्राइम रीडिंग का एक्सेस मिलेगा और अमेजॉन इंडिया से मुफ्त शिपिंग की सुविधा होगी। Amazon Prime मेंबरशिप को एयरटेल थैंक्स ऐप के ज़रिए एक्टिवेट करना होगा।

टिप्पणियां
अब बात नए एयरटेलथैंक्स प्रोग्राम की। प्लेटिनम सबसे महंगा पैकेज है। इसमें यूज़र्स को एयरटेल से वीआईपी सर्विस मिलेगी। उन्हें प्रीमियम कंटेंट, ईबुक्स, डिवाइस प्रोटेक्शन और एक्सक्लूसिव इनवाइट मिलेंगे। दूसरी तरफ, सिल्वर टियर वाले ग्राहकों को Airtel TV और Wynk जैसे बेसिक कंटेंट का एक्सेस मिलेगा। गोल्ड ग्राहकों को टेलीकॉम बेनिफिट्स मिलेंगे। उन्हें प्रीमियम कंटेंट और फाइनेंसियल सर्विसेज का वैल्यू एक्सेस मिलेगा। Airtel ने अपने ऐप का नाम बदलकर Airtel Thanks कर दिया है।

299 रुपए वाला प्रीपेड प्लान एयरटेल रीचार्ज पैक बेचने वाले सभी रिटेल स्टोर्स, सभी एयरटेल स्टोर्स और एयरटेल के सभी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। इसके अलावा यह रीचार्ज पैक अमेजॉन इंडिया और अमेजॉन पे पर भी लाइव है।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!