टैग ह्यूअर की पॉपुलर एंड्रॉयड smartwatch

Edited By ,Updated: 06 Dec, 2015 11:51 AM

android smartwatch tag heuer swiss made lvmh watch

वॉचमेकर कनेक्टेड प्रोडक्शन के साथ आगे बढ़ रहा है। टैग ह्यूअर की $1500 की कनेक्टेड smartwatch एक महंगा सौदा हो सकती है।

जालंधरः वॉचमेकर कनेक्टेड प्रोडक्शन के साथ आगे बढ़ रहा है। टैग ह्यूअर की $1500 की कनेक्टेड smartwatch एक महंगा सौदा हो सकती है। लेकिन यह अपने पैसे वसूल कर सकती है। टैग एक लुक्सुरीएस ब्रांड है जो आपको एप्स, टेस्टिंग फीचर्स और गूगल मैप्स जैसी सुविधाएं प्रदान करती है। कंपनी अपने इस लेटेस्ट प्रोडक्ट को "Swiss made" का दर्जा दे दी है।

LVMH वॉच के प्रमुख जीन क्लॉउड बीवर ने कहा कि उनकी कंपनी ब्लूमबर्ग रिटेलर्स द्वारा बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए Android Wear वॉच का प्रोडक्शन बढ़ा है और इसके लिए ही फिजिकल स्टोर्स को एक बेहतर शॉट देने के लिए मई, जून तक ऑनलाइन बिक्री बंद कर दी है।

आईडीसी के मुताबिक, एप्पल ने तीसरी तिमाही में 3.9 मिलियन smartwatches बेची थी, यह प्रति दिन लगभग 43,000 का अनुमान है। 2,000 तो कुछ ज्यादा नहीं लेकिन स्मार्टवॉच की बिक्री प्रति सप्ताह 1,200 से बढ़ती जा रही है। टैग के डिवाइस लक्ज़री वर्ल्ड में सक्सेसफुल रहे है जिसके कई smartwatch ब्रांड बड़ी आसानी से outsell हो गए। टैग के लाइनअप रिस्पांस के अनुसार इसके इंटरेस्ट का विस्तार हुआ है। कनेक्टेड वॉचेस ने वादा किया है कि 2016 और 2017 के बीच आने वाली वॉच डिफरेंट वेरिएंट के साथ-साथ संभवतः सोने और हीरे जडि़त मॉडल शामिल किया जा सकता है। 

 
IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!