वैलेंटाइन डे के बाद अगले 7 दिन भी बेहद सोच-समझ कर चलने वाले

Edited By Punjab Kesari,Updated: 15 Feb, 2018 08:42 AM

after a valentine day the next 7 days are very tough

वैलेंटाइन डे पर यदि आपका प्यार परवान चढ़ गया है तो भी ज्यादा खुश न हों। वैलेंटाइन डे के बाद अगले 7 दिन भी बेहद सोच-समझ कर चलने वाले हैं। ऐसा न हो कि आपकी थोड़ी-सी लापरवाही के चलते कहीं आपका दिल टूट जाए। कुछ वर्षों से वैलेंटाइन डे के उपरांत मनाए जाने...

जालंधर (शीतल जोशी): वैलेंटाइन डे पर यदि आपका प्यार परवान चढ़ गया है तो भी ज्यादा खुश न हों। वैलेंटाइन डे के बाद अगले 7 दिन भी बेहद सोच-समझ कर चलने वाले हैं। ऐसा न हो कि आपकी थोड़ी-सी लापरवाही के चलते कहीं आपका दिल टूट जाए। कुछ वर्षों से वैलेंटाइन डे के उपरांत मनाए जाने वाले दिन भी खास चर्चा में आने लगे है। इन दिनों में 15 फरवरी को स्लैप डे, 16 फरवरी को किक डे, 17 फरवरी को परफ्यूम डे, 18 परवरी को फ्लर्टिंग डे, 19 फरवरी को कन्फैशन डे, 20 फरवरी को मिसिंग डे, 21 फरवरी को ब्रेकअप डे होगा। अब इन दिनों में अपने ‘परवान चढ़े प्यार’ को लेकर लापरवाही न बरतें और थोड़ा संभल कर रहें।


महादेव से की सच्चा प्यार पाने की प्रार्थना 
शिवरात्रि और वैलेंटाइन एक ही दिन होने पर युवाओं ने अपने दिल ही दिल भगवान शिव से सच्चा प्यार पाने की प्रार्थना की। मीनाक्षी ने बताया कि उसके घर में उसकी शादी के लिए सुयोग्य वर की तलाश की जा रही है। वैसे तो वह सोमवार के व्रत भी रखती है, उसे उम्मीद है भोले भंडारी उसकी मनोकामना जरूर पूरी करेंगे। 


प्यार के लिए अभी इंतजार बाकी 
राजीव ने बताया कि उसे उम्मीद थी कि ‘वैलेंटाइन के सप्ताह के दौरान उसे सच्चा प्यार मिल ही जाएगा पर उसका इंतजार बेकार गया। वैलेंटाइन पर उसने कई लड़कियों को नैट पर इम्प्रैस करने की कोशिश की लेकिन कोई भी वैलेंटाइन नहीं बन पाई। आकांक्षा ने बताया कि वैलेंटाइन पर प्यार ढूंढना तो बेवकूफी है। ऐसे तो कभी सच्चा प्यार नहीं मिल सकता। 


अभी तो मैं जवान हूं 
प्यार का इजहार करने का दिन हो तो कोई भी प्यार के इजहार करने से पीछे कहा रह सकता है। अपने वैलेंटाइन के लिए जहां युवाओं ने गिफ्ट्स, फूल खरीदे वहीं 70 साल के दादे ने पोते को प्यार की अहमियत बताने के लिए हाथ में गुलाब लेकर ‘अभी तो मैं जवान हू’ गाना गुनगुनाते हुए 65 साल की दादी को वैलेंटाइन विश किया। दादी तो बहुओं के सामने पानी-पानी हो गई पर दादा जी की मस्ती को देखते हुए गुनगुनाने लगी ‘जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा....।’

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!