इस हॉट मॉडल को लेकर खुला सनसनीखेज राज, भौचक्के रह गए लोग !

You Are HereInternational
Monday, July 24, 2017-3:27 PM

लॉस एंजिलिसः कभी बड़े-बड़े डिजायनर्स के लिए रैंप वॉक कर चुकी एक मॉडल के बारे में सनसनीखेज खुलासा हुआ है जिसे जानकर लोग भौचक्के रह गए। लॉस एंजिलिस के रहने वाले इडेन एस्ट्राडा ने कभी दुनिया की बड़ी फैशन मैगजीन ‘वोग’ के लिए मॉडलिंग कर के सनसनी मचा दी थी, लेकिन वे हमेशा यही महसूस करते थे कि वे जैसे दिखाई देते हैं, उनका शरीर वैसा नहीं है। 
PunjabKesari
इडेन पहले लड़का थी। 20 साल की उम्र में इडेन ने मान लिया कि उन्हें बदलाव की जरूरत है, इसके बाद उन्होंने मर्द से महिला बनने का फैसला किया। हालांकि, उनके इस फैसले से परिवार खुश नहीं था।

PunjabKesariइडेन के मुताबिक, उनके समझाने के बाद घरवाले मान गए और सर्जरी के लिए उनका सपोर्ट किया।  परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर 21 साल की उम्र में उन्होंने सर्जरी का सहारा लिया और ट्रीटमेंट के बाद पूरी तरह से महिला बन गए।

PunjabKesariइडेन अपने ‘इडेन द डॉल’ नाम के यूट्यूब और इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर महिला के रूप में ट्रांजिशन के अनुभव भी शेयर करती हैं। लड़की के रूप में ट्रांसफार्म होने के बाद इडेन की एक होटल में मैलिक से मुलाकात हुई। पहली मुलाकात में ही दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे।

PunjabKesariइडेन ने मैलिक को अपने ट्रांसजेंडर होने की बात बता दी थी। इडेन बताती हैं कि मैलिक को उनका सच कहना बहुत पसंद आया और उसने कहा कि ‘मुझे तुमस अच्छी लड़की कभी नहीं मिल सकती’। लड़की बनने के बाद इडेन अब बेलामी हेयर प्रोडक्ट्स और माकरे-माकरे शो के लिए भी मॉडलिंग करती हैं।

 

PunjabKesari

PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You