TVS motors ने किया पहली इलेक्ट्रिक रेसिंग चैम्पियनशिप का ऐलान

Edited By Radhika,Updated: 21 Sep, 2023 02:02 PM

tvs motors announces first electric racing championship

TVS motor company ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक रेसिंग चैम्पियनशिप का ऐलान किया है। इसे One Make Championship का नाम दिया है।

ऑटो डेस्क: TVS motor company ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक रेसिंग चैम्पियनशिप का ऐलान किया है। इसे One Make Championship का नाम दिया है। इसी के साथ टीवीएस ईवी मोटरसाइकिल रेसिंग वलर्ड में एंट्री करने वाली पहली कंपनी बन गई है। इस चैंपियनशिप के पहले दौर में 8 प्रतिभागी भाग लेंगे, जो इस चैंपियनशिप के लिए विशेष रूप से विकसित टीवीएस अपाचे आरटीई रेस मोटरसाइकिलों की सवारी करेंगे।

PunjabKesari

टीवीएस मोटर कंपनी के प्रबंध निदेशक सुदर्शन वेणु ने कहा, "टीवीएस मोटर तब से रेसिंग में चैंपियन रही है जब से हमने भारत की पहली फैक्ट्री रेसिंग टीम शुरू की है। हम भारत की पहली ईवी दोपहिया रेसिंग की शुरुआत की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। टीवीएस रेसिंग ई- ओएमसी न केवल रेसिंग सेगमेंट में नए मानक स्थापित करेगी बल्कि दुनिया को हाई-ऑक्टेन और रोमांचकारी रेसिंग अनुभव देने में इलेक्ट्रिक वाहनों की क्षमता का प्रदर्शन भी करेगी।''

"टीवीएस रेसिंग को इस बात पर बहुत गर्व है कि वह रेसर्स को अपने कौशल को निखारने और प्रदर्शित करने तथा रेसिंग के प्रति अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए एक मंच प्रदान करने में प्रवर्तक है। हम इस क्षेत्र में अग्रणी रहे हैं, चाहे वह 1994 में भारत में टीवीएस ओएमसी का नेतृत्व करना हो। और महिलाओं और नौसिखिया वर्ग में इसका विस्तार करना, या एशिया वन मेक चैंपियनशिप में भाग लेने या डकार रैली में भाग लेने वाला पहला भारतीय निर्माता बनना,'' टीवीएस मोटर कंपनी के प्रमुख बिजनेस - प्रीमियम, विमल सुंबली कहते हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!