देश के इन 300 शहरों में मिलेगा ऐमजॉन से दाल-चावल-आटा

Edited By jyoti choudhary,Updated: 30 Jun, 2020 04:42 PM

amazon expanded pantry service to 300 cities

अमेजन डॉट इन ने अपनी लोकप्रिय सेवा ‘अमेजन पैंट्री'' का विस्तार करने की मंगलवार को घोषणा की। अब यह सेवा देशभर के 300 से अधिक शहरों में उपलब्ध है। इलाहाबाद, अमरेली, बरेली, बेतूल, भोपाल, बूंदी, भंडारा,

बेंगलुरुः अमेजन डॉट इन ने आज अपनी लोकप्रिय सेवा ‘Amazon Pantry’ का विस्‍तार करने की घोषणा की है। अब यह सेवा देशभर के 300 से अधिक शहरों में उपलब्‍ध है। इलाहाबाद, अमरेली, बरेली, बेतूल, भोपाल, बूंदी, भंडारा, चुरू, देवगढ़, गोंडा, जम्‍मू, झांसी, कठुआ, कोझीकोड, मालदा, मुरादाबाद, नैनीताल, पठानकोट, राजकोट, शिमला, उदयपुर और वाराणसी सहित अन्‍य शहरों में उपभोक्‍ता अब घर बैठे आसानी से Amazon Pantry के जरिये राशन खरीद सकते हैं। 

अमेजन पैंट्री के साथ, उपभोक्‍ता आकर्षक कीमत पर ग्रॉसरी और दैनिक आवश्यकता वाली वस्‍तुओं को खरीद सकते हैं। उपभोक्‍ता ग्रॉसरी और ब्रांडेड एफएमसीजी उत्‍पादों की खरीद पर मासिक 35 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं। वे 200 से अधिक ब्रांड्स के 3000 उत्‍पादों में से चुनाव कर सकते हैं और केवल 1-2 दिन में अपने घर पर प्राप्‍त कर सकते हैं। बेंगलुरु, दिल्‍ली, मुंबई, चेन्‍नई, हैदराबाद, कोलकाता और पुणे जैसे कुछ चुनिंदा शहरों में उपभोक्‍ता अपनी पैंट्री डिलीवरी के लिए अपनी सुविधानुसार टाइम स्‍लॉट का चयन भी कर सकते हैं। 

‘एवरीथिंग’ और ‘एवरीडे ’ 
इस विस्‍तार पर बोलते हुए, सौरभ श्रीवास्‍तव, डायरेक्‍टर - कैटेगरी मैनेजमेंट, अमेजन इंडिया ने कहा, “अमेजन में, हम अपने उपभोक्‍ताओं के लिए ‘एवरीथिंग’ और ‘एवरीडे ’ मार्केटप्‍लेस बनने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम पूरे देश में सिलेक्‍शन, कन्‍वीनिएंस, ईज और फास्‍ट डिलीवरी का विस्‍तार करने पर निरंतर ध्‍यान दे रहे हैं। अमेजन पैंट्री उपभोक्‍ताओं के बीच काफी लोकप्रिय है क्‍योंकि यह उनकी ग्रॉसरी मांग को पूरा करता है और उन्‍हें बचत भी करवाता है। इस विस्‍तार के साथ, 300 से अधिक शहरों व नगरों के उपभोक्‍ता अब अपने घर पर ग्रॉसरी वस्‍तुओं की सुरक्षि‍त डिलीवरी प्राप्‍त कर सकते हैं।” 

अब 10 हजार पिन कोड में होगी पैंट्री सेवा 
अमेजन पैंट्री सर्विस अब 10,000 से अधिक पिन कोड में उपलब्‍ध होगी। अमेजन पैंट्री पर भागीदार विक्रेता दालें, खाना बनाने की चीजें, स्‍नैक्‍स, पेय-पदार्थ, पैकेज्‍ड फूड, घर की जरूरी वस्‍तुओं, पर्सनल केयर, स्‍किन केयर, पेट फूड, बेबी प्रोडक्‍टस जैसे डाइपर्स और बेबी फूड आदि को उपलब्‍ध कराते हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!