त्यौहारी मौसम में Mercedes-Benz ने बनाया रिकॉर्ड, नवरात्रि और दशहरा के दौरान बेची 550 कारें

Edited By vasudha,Updated: 28 Oct, 2020 08:51 AM

mercedes benz sets record in festive season

कोरोना महामारी की बीच जहां बाजार में कारों की बिक्री एक चुनौती बनी हुई है, ऐसे में मर्सिडीज-बेंज अपने नाम एक रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है। कंपनी ने नवरात्रि और दशहरे पर 550 कारों की बंपर बिक्री की है। मर्सिडीज-बेंज की अधिक बिक्री मुंबई, गुजरात,...

बिजनेस डेस्क: कोरोना महामारी की बीच जहां बाजार में कारों की बिक्री एक चुनौती बनी हुई है, ऐसे में मर्सिडीज-बेंज अपने नाम एक रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है। कंपनी ने नवरात्रि और दशहरे पर 550 कारों की बंपर बिक्री की है। मर्सिडीज-बेंज की अधिक बिक्री मुंबई, गुजरात, दिल्ली-एनसीआर में ज्यादा हुई है। 

 

दिल्ली एनसीआर में बिकी 175 कारें
कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा कि दिल्ली-एनसीआर, मुंबई और गुजरात जैसे मुख्य बाजारों में मर्सिडीज-बेंज की काफी मांग है, इससे बिजनेस में स्थिरता और स्थिति सामान्य होगी। कंपनी के अनुसार अकेले दिल्ली एनसीआर में, 175 नई मर्सिडीज-बेंज कारों को उनके मालिकों को डिलीवर की गई। 

 

इन कारों की है सबसे ज्यादा डिमांड 
कंपनी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्टिन श्वेंक ने कहा कि इस साल त्यौहारी मौसम की शुरुआत अच्छी रही है।  इतनी कारों की डिलिवरी ने हमें त्यौहारों में अच्छी बिक्री का भरोसा दिया है। कंपनी का कहना है कि सी-क्लास, ई-क्लास सेडान और जीएलसी, जीएलई और जीएलएस एसयूवीज में सबसे ज्यादा डिमांड देखी गई है। 

 

AMG GLC 43 Coupe होगी लॉन्च
वहीं इससे पहले मर्सिडीज बेंज ने अपनी AMG GLC 43 Coupe को भारतीय बाजार में 3 नवंबर 2020 को लॉन्च की घोषणा की है। यह मेड-इन-इंडिया कार है। यानी कंपनी ने इसे भारत में बनाया है। खास बात यह है कि यह देश की पहली मेड-इन-इंडिया AMG व्हीकल होगी। इस कूपे एसयूवी को कंपनी अपने पुणे के चाकन प्लांट से रोल आउट करेगी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!