लव राशिफल 14 जून - कभी सोचा न हो इतना प्यार करो

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 14 Jun, 2023 07:22 AM

a love rashifal

मेष लव राशिफल आज पार्टनर प्रेम में खुशहाली लाने का प्रयास करेंगे लेकिन बेवजह का गुस्सा परेशानी का कारण बन सकता है।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर प्रेम में खुशहाली लाने का प्रयास करेंगे लेकिन बेवजह का गुस्सा परेशानी का कारण बन सकता है। सिंगल अपनी चाहत के दिए को बुझने नहीं देंगे।  

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज प्यार के मामले में सतर्क रहें, पार्टनर के द्वारा बोले गए झूठ से मन दुखी होगा। अन्य साथी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। सिंगल प्रेम जीवन से जुड़ा फैसला सोच-समझ कर लें।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर का सारा ध्यान बस आपकी तरफ ही रहेगा। शादीशुदा लोग अपने रिश्ते को लेकर चिंतित रहेंगे। सिंगल क्रश के लिए हर आंसू पीने को तैयार हो जाएंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज दिन सामान्य तरीके से गुजरेगा लेकिन पार्टनर इसमें रोमांस का तड़का लगाना नहीं भूलेंगे। सिंगल क्रश से प्यार पाने की इच्छा रखेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर का मन चिंताओं से घिरा रहेगा। आपका निस्वार्थ प्रेम ही अब उन्हें इस परेशानी से दूर कर सकता है। सिंगल क्रश को जवाब देने के लिए थोड़ा समय देंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज परेशानी के समय में शांत रहकर दिल की सुनें। पार्टनर की कोई झूठी बात आपको गुमराह कर सकती है। सिंगल का मन किसी न किसी पर आता रहेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ बिताए गए समय के सुखद नतीजे मिलेंगे। नए कपल्स रोमांटिक जगह घूमने जा सकते हैं। सिंगल क्रश के साथ कोई भी फिजूल बात न करें।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज लव लाइफ की समस्या को सुलझाने के लिए किसी अनुभवी की मदद की जरुरत पड़ सकती है। सिंगल का व्यवहार उनको क्रश के और पास ले जाएगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज दिन उत्साह से भरपूर रहेगा। इस ऊर्जा को फीका नहीं पड़ने देंगे और साथ में रोमांटिक समय बिताएंगे। सिंगल किसी के बहकावे में आने से बचें।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) शादीशुदा जातकों के लिए दिन खुशियों भरा रहेगा। अन्य चांदनी रात में प्रियतम के साथ समय बिताएंगे। सिंगल का मन आज बहुत खुश रहेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर के द्वारा दी गई सलाह प्रेम जीवन में रौनक लेकर आ सकती है। किसी समस्या से भी निजात मिलेगा। सिंगल क्रश को देखकर अपनी आंखों की प्यास को बुझाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पार्टनर के ऊपर काम का बोझ रहेगा इसलिए चाह कर भी मिलने का मौका नहीं मिल पाएगा। क्रश की आंखों में अपने लिए फीलिंग देखकर खुशी मिलेगी।

PunjabKesari kundli

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!