Astro Tips: नहाते समय पानी में मिला लें ये चीज, मानसिक विकारों और दोषों से मिलेगा छुटकारा

Edited By Prachi Sharma,Updated: 06 Jan, 2024 09:28 AM

astro tips

परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए और जिंदगी को और खूबसूरत बनाने के लिए ज्योतिष शास्त्र में बहुत से उपाय बताए गए

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Astro Tips: परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए और जिंदगी को और खूबसूरत बनाने के लिए ज्योतिष शास्त्र में बहुत से उपाय बताए गए हैं। अगर इन्हें अपना लिया जाए तो जीवन बहुत ही खुशनुमा बन जाता है। आज बात करेंगे कि अगर कोई व्यक्ति मानसिक विकार या किसी दोष से ग्रसित से तो उसे क्या करना चाहिए। बता दें कि ज्योतिष के अनुसार दूध हमारे जीवन में सकारात्मकता लाने का काम करता है। अब आप सोच रहे होंगे वो कैसे ? दूध को पुरानी परंपराओं में बहुत पवित्र माना जाता है। इसके द्वारा कुछ उपाय कर के हम अपने जीवन को खुशहाल बना सकते हैं। 

PunjabKesari Astro Tips

नहाते समय अपने पानी में दूध की कुछ बूंदे मिला लेनी चाहिए। ऐसा करने से हमे बहुत से चमत्कारिक परिणाम देखने को मिलते हैं।

Helpful in strengthening the moon चन्द्रमा को मजबूत बनाने में है मददगार  
ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार चंद्रमा को मन का कारक माना जाता है। मानसिक परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए चंद्रमा की स्थिति मजबूत रखना बेहद ही जरुरी होता है। यदि आपकी भी कुंडली में चन्द्रमा कमजोर है तो नहाते समय पानी में दूध मिला लें। ऐसा करने से बहुत से रोगों से मुक्ति मिलती है और कुंडली में चन्द्रमा भी मजबूत होता है। 

PunjabKesari Astro Tips

Jupiter will be strong बृहस्पति होगा मजबूत 
अगर आप गुरु दोष से ग्रसित हैं तो उससे छुटकारा पाने के लिए या फिर अपनी कुंडली में  बृहस्पति की स्थिति को मजबूत बनाने के लिए नहाने के पानी में कच्चे दूध के साथ एक चुटकी हल्दी मिलाएं। ऐसा करने से जीवन की बहुत से परेशानियों से छुटकारा मिलता है। 

ये आसान सा उपाय हमारे जीवन में खुशियां लाने का काम करता है और जीवन में सफलता के योग बनते हैं। इसी के साथ बता दें कि ऐसा करने से  त्वचा विकारों से भी राहत मिलती है। 

PunjabKesari Astro Tips

Will get relief from the evils of Rahu राहु के दोषों से मिलेगी मुक्ति 
राहु को बहुत ही क्रूर ग्रह माना जाता है। अगर कुंडली में ये खराब दशा में हो तो जीवन में परेशानियों का पहाड़ टूट पड़ता है। आम तौर पर इसे एक अशुभ ग्रह के रूप में जाना जाता है।

PunjabKesari Astro Tips

इससे जुड़ी परेशानियों से मुक्ति पाने के लिए नहाते समय एक बाल्टी पानी में एक कप दूध मिलाएं और कम से कम 41 दिनों तक इस पानी से स्नान करें। ऐसा करने से आपको जल्द ही शुभ परिणाम देखने को मिलेंगे। 

PunjabKesari Astro Tips

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!