Masik Shivratri: मासिक शिवरात्रि पर बन रहे हैं कई अद्भुत संयोग, इन राशियों को मिलेगी शिव जी की विशेष कृपा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 06 May, 2024 12:58 PM

masik shivratri

इस साल वैशाख माह की मासिक शिवरात्रि आज 6 मई को मनाई जाएगी। इस बार मासिक शिवरात्रि पर सोमवार का अद्भुत संयोग

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Masik Shivratri 2024: इस साल वैशाख माह की मासिक शिवरात्रि आज 6 मई को मनाई जाएगी। इस बार मासिक शिवरात्रि पर सोमवार का अद्भुत संयोग बन रहा है। इसके अलावा मासिक शिवरात्रि के दिन प्रीति योग और आयुष्मान योग भी बन रहा है। जो  इस खास दिन को शिव भक्तों के लिए विशेष बना देगा। मासिक शिवरात्रि पर कई राशियों को विशेष लाभ मिलने वाला है। तो आइए जानते हैं कि इस दिन किन राशियों पर मेहरबान रहेंगे भोलेनाथ-

PunjabKesari Masik Shivratri

Cancer Horoscope कर्क राशि
वैशाख की मासिक शिवरात्रि का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए विशेष रूप से शुभ रहने वाला है। व्यापार कर रहे जातको को मनचाही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा। लव लाइफ में रोमांस की बहार छाई रहेगी। इस राशि के युवा अपने करियर को लेकर माता-पिता से बातचीत कर सकते हैं। सेहत अच्छी रहेगी।

आज का राशिफल 6 मई, 2024- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा  

Tarot Card Rashifal (6th May): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

लव राशिफल 6 मई- तू ये माने के न माने, लोग मानेंगे जरूर ये मेरा दीवानापन है

Akshaya Tritiya Shopping: नहीं खरीद पा रहे अक्षय तृतीया पर सोना, घर लाएं ये चीजें बढ़ेगी धन-संपत्ति और होगी हर मुराद पूरी

Leo Horoscope सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए मासिक शिवरात्रि का दिन खास रहने वाला है। बिजनेस के किसी काम से शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। सरकारी नौकरी की तैयरी कर रहे लोगों को मनचाही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी दोस्त के घर दावत पर जाने का प्लान बनाएंगे। इस राशि के सिंगल कार्यक्षेत्र में किसी को अपना दिल दे बैठेंगे।

PunjabKesari Masik Shivratri

Capricorn Horoscope मकर राशि
मासिक शिवराि का दिन मकर राशि के जातकों के लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। किसी दोस्त के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। इस राशि की महिलाएं ऑनलाइन शॉपिंग का आनंद लेंगी। घर में किसी विदेशी मेहमान के आने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा।

Aquarius Horoscope कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए मासिक शिवरात्रि का दिन बढ़िया रहने वाला है। माता के साथ किसी काम को पूरे करने के लिए बैंक के चक्कर लगा सकते हैं। राजनीति से जुड़े लोगों को समाज में मान-सम्मान मिलेगा। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। भाई-बहन के रिश्ते में मधुरता बनी रहेगी।  

PunjabKesari Masik Shivratri

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!