Bad Luck को Good Luck में बदल देते हैं ये उपाय

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 24 Jul, 2020 07:54 AM

astrology

जीवन में सुख और दुख हमेशा ही आते-जाते रहते हैं। कई बार मेहनत करने पर भी कोई काम पूर्ण नहीं होता। पारिवारिक सदस्यों में कलह रहता है। ज्योतिष के

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ 

How to increase your luck: जीवन में सुख और दुख हमेशा ही आते-जाते रहते हैं। कई बार मेहनत करने पर भी कोई काम पूर्ण नहीं होता। पारिवारिक सदस्यों में कलह रहता है। ज्योतिष के अनुसार कुछ ऐसे कार्य बताएं हैं जिन्हें करने से व्यापार में उन्नति, धन प्राप्ति, सदस्यों में एकता अर्थात प्रत्येक प्रकार की समस्याएं हल की जा सकती हैं। इन उपायों का प्रयोग करके आप भी अपना दुर्भाग्य सौभाग्य में बदल सकते हैं-

PunjabKesari good luck
नए काम, रोजगार, व्यापार या नौकरी के लिए जाते वक्त यदि परिवार की कोई भी स्त्री एक मुठ्ठी काले उड़द उस शख्स के सिर के ऊपर से घूमाकर कर जमीन पर छोड़े तो प्रत्येक काम में सफलता मिलती है। पर्स में कौड़ी रखना भी शुभ माना जाता है।

निर्धन, लाचार, बीमार और किन्नरों को दान देकर उनकी मदद जरुर करें। किन्नरों को दिए धन में से एक सिक्का वापस लेकर उसे कैश बॉक्स या तिजोरी में रखने से फायदा होता है।

PunjabKesari astrology tips for luck
काली हल्दी की एक गांठ शुभ मुहूर्त में लेकर घर में और व्यापारी अपने गल्ले में रखें तो आय में वृद्धि होती है। 

रवि पुष्य नक्षत्र के शुभ मुहूर्त में बहेड़े की जड़ या एक पत्ता और शंखपुष्पी की जड़ लाकर चांदी की डिब्बी में रखने से घर में सुख-समृद्धि की बढ़ौतरी होती है और पारिवारिक सदस्यों में एकता बनी रहती है।

PunjabKesari astrology tips for luck
बरगद के पत्ते को गुरु पुष्य या रवि पुष्य योग में लाकर उस पर हल्दी से स्वास्तिक बनाकर घर की उस जगह पर रखें, जहां किसी की नजर न पड़े। ऐसा करने से प्रत्येक समस्या हल हो सकती है।

PunjabKesari astrology tips for luck
घर के मेन गेट के ऊपर भगवान श्रीगणेश की प्रतिमा या तस्वीर को इस तरह लगाएं कि उनका मुंह घर के अंदर की ओर हो। प्रतिदिन सुबह उस पर दूर्वा जरुर अर्पित करें।

पैसों से संबंधित काम सोमवार और बुधवार को करने से धन की वृद्धि और कारोबार में उन्नति होती है। 

PunjabKesari astrology tips for luck

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!