Ketu-Guru Gochar 2024: केतु और गुरु मिलकर बनाएंगे नवपंचम योग, इन राशियों को मिलेगी good news

Edited By Prachi Sharma,Updated: 14 Dec, 2023 08:15 AM

ketu guru gochar

साल 2024 की शुरुआत में बहुत से ग्रह अपना राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। ग्रहों का यह बदलाव आपके जीवन पर भी बहुत असर डालेगा। बता

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Ketu-Guru Gochar 2024: साल 2024 की शुरुआत में बहुत से ग्रह अपना राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। ग्रहों का यह बदलाव आपके जीवन पर भी बहुत असर डालेगा। बता दें कि 2024 में मायावी ग्रह केतु कन्या राशि में गोचर करेंगे। इसके बाद साल में मध्य में ये गुरु के साथ मिलकर नवपंचम योग का निर्माण करेंगे। शास्त्रों के अनुसार ये योग बहुत ही शुभ और लाभकारी माना जाता है। इस योग से कुछ राशियां ऐसी हैं जिनके जीवन में चार चांद लगने वाले हैं, वहीं दूसरे हाथ कारोबारियों और नौकरीपेशा लोगों को खुशखबरी मिलने की सम्भावना है। तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं वो भाग्यशाली राशियां।

PunjabKesari Ketu Guru Gochar

तुला राशि: 2024 में तुला राशि के जातकों के लिए ये नवपंचम योग बहुत ही शुभ परिणाम लेकर आया है। अगर कोई प्रॉपर्टी या वाहन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो उसको लेकर भी गुड न्यूज़ सुनने को मिल सकती है। आर्थिक दशा भी पहले से बेहतर हो जाएगी। अगर निवेश करने का प्लान बना रहे हैं तो उसके लिए भी समय बहुत शुभ है। करियर से जुड़ी कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। घूमने-फिरने का प्लान बनाएंगे।

सिंह राशि: नवपंचम योग के निर्माण से सिंह राशि के जातकों की किस्मत चमक जाएगी। आपकी कुंडली में केतु दूसरे भाव में गोचर करेंगे। बहुत समय से अगर कोई काम रुका हुआ है तो वो भी पूरा होता हुआ नजर आएगा। अचानक से धन लाभ आपको बड़ी खुशखबरी प्रदान कर सकता है। जो लोग बैंकिंग से जुड़ा काम करते हैं उनको प्रमोशन मिलने के चांस हैं। जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने जाने की प्लानिंग करेंगे। परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाएंगे। लव पार्टनर की तरफ से कोई स्पेशल तोहफा मिलने की संभावना है।

PunjabKesari Ketu Guru Gochar

कन्या राशि: इस योग से कन्या राशि की जातकों की सोइ हुई किस्मत चमक जाएगी। हर जगह प्रसंशा के पात्र बनेंगे। काम के दौरान नए टास्क मिल सकते हैं लेकिन बड़ी ही समझदारी के साथ उन्हें हैंडल करेंगे। शादीशुदा जीवन में भी कोई परेशानी नहीं आएगी। कारोबारियों के लिए समय बहुत ही फायदेमंद रहेगा। घर-परिवार में मांगलिक कार्यक्रम करवाने का प्लान बना सकते हैं। परिवार के साथ मिलकर किसी धार्मिक स्थान पर जाने का प्लान बनाएंगे।

PunjabKesari Ketu Guru Gochar

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!