लव राशिफल 12 जून - मैंने सोचा न हो इतना प्यार करो

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 12 Jun, 2023 07:52 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल आज पार्टनर के तन-मन में लगी आग को बुझाने के लिए कुछ नया ट्राई करने की कोशिश करेंगे। मैरिड कपल्स शादी के लंबे समय बाद छोटी यात्रा

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर के तन-मन में लगी आग को बुझाने के लिए कुछ नया ट्राई करने की कोशिश करेंगे। मैरिड कपल्स शादी के लंबे समय बाद छोटी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं। सिंगल पूरे दिन क्रश के आगे-पीछे घूमते रहेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) मैरिड कपल्स एक-दूसरे के साथ एकांत में समय बिताकर बहुत अच्छा फील करेंगे। लव लाइफ को लेकर तन-मन बेताब रहेगा लेकिन पार्टनर से अनजानी दूरी बन सकती है। सिंगल टाइम पास के लिए इधर-उधर इश्क लड़ाएंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज अंतरंग क्षणों को लेकर साथी के साथ वाद-विवाद हो सकता है। जो लोग रिलेशन में हैं, पार्टनर के साथ बेक्रअप होने की संभावना है। सिंगल क्रश को देखने के लिए बेचैन रहेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर की बांहों में आकर सारे दिन की थकावट दूर हो जाएगी, साथी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। सिंगल क्रश को न देखकर उतावले हो जाएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर अपनी प्यार भरी बातें सुनाकर आप का मन बहलाएंगे। मैरिड कपल्स लॉन्ग ड्राइव पर जाकर अपनी पुरानी यादें ताजा करेंगे। सिंगल के सिर पर एक्स को पाने का जुनून सवार रहेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) लव लाइफ को बेहतर बनाने के लिए पार्टनर पहल करेंगे। शादीशुदा जीवन में चल रहे मन-मुटाव को दूर करने का प्रयास करेंगे। सिंगल को क्रश से सच्चे प्यार का एहसास होगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी के साथ अंतरंग क्षणों का आनंद लेकर खुद में बहुत ही निखार महसूस करेंगे। सिंगल क्रश की खूबसूरती को निहारते रहेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज पार्टनर का जोश देखकर खुद को रोमांस करने से रोक नहीं पाएंगे। मैरिड लाइफ में अनचाहे बदलाव देखने को मिलेंगे। सिंगल क्रश के करीब जाने के लिए सारी हदें पार कर देंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर रोमांस करने के मूड में रहेंगे, इंटीमेंसी का पूरा मजा लेंगे। मैरिड कपल्स को मेडिकल प्रॉब्लम का सामना करना पड़ सकता है। सिंगल क्रश के प्यार में पागल बने रहेंगे।  
 
मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) विवाहित लोग अपनी तड़प को दूर करने के लिए एक-दूसरे के लिए समय निकाल ही लेंगे। जो लोग रिलेशन में हैं, उन्हें पार्टनर की तरफ से मैरिज प्रपोजल मिल सकता है। सिंगल एक्स के इंतजार में दिखाई देंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर को आपसे और ज्यादा प्यार होने का एहसास होगा। साथी की अठखेलियां दिल के तार हिलाएंगी, खुद को कंट्रोल में रखने की कोशिश करें। सिंगल क्रश को कई दिनों तक देखने के लिए तरस जाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज अपने दीवानेपन पर कंट्रोल नहीं रहेगा, उसी दिशा में जाना पसंद करेंगे, जहां पार्टनर ले जाएगा। साथी से खास जुड़ाव महसूस करेंगे, प्रेम जीवन रंगों से भरा रहेगा। सिंगल क्रश को दीवानों की तरह चाहेंगे।

PunjabKesari kundli

 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!