लव राशिफल 16 जून- मुस्कुराने की वज़ह तुम हो

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 16 Jun, 2023 07:42 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल प्रेम संबंधों को मधुर करने के लिए पार्टनर को समय देना बहुत जरूरी है। जीवनसाथी को कहानियां, किस्से सुनाने

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
  
मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) प्रेम संबंधों को मधुर करने के लिए पार्टनर को समय देना बहुत जरूरी है। जीवनसाथी को कहानियां, किस्से सुनाने से उनका मन बहलेगा। सिंगल क्रश के साथ डेट पर जा सकते हैं।  

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) लव लाइफ में आज पार्टनर के साथ कुछ तनाव रहेगा। दोनों में खींचातानी चलती रहेगी। सिंगल क्रश की तारीफ करके इंम्पैस करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) कपल्स एक साथ समय बिताने के लिए कहीं घूमने जा सकते हैं, लव लाइफ में खुश रहेंगे। सिंगल क्रश को अपना बनाने में सफल होंगे।  

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) रोमांस की गर्माहट लव बॉन्ड को स्ट्रांग करेगी। शादीशुदा लोग एकांत में प्यार भरे पलों को एंजॉय करेंगे। सिंगल क्रश के साथ रोमांटिक मूवी देखने जा सकते हैं।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) मैरिड लाइफ में चल रही रोमांस की तड़प साथी द्वारा पूरी होगी। लव पार्टनर आप की नाराजगी को दूर करने के लिए सरप्राइज प्लान करेंगे। सिंगल की पुरानी यादें ताजा होगी।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) घर वालों को आपकी प्रेम कहानी के बारे में पता चल सकता है। जीवनसाथी का शारीरिक आकर्षण कहर बरसाएगा, मदहोशी का आलम बना रहेगा। सिंगल क्रश को दिल की बात बोल देंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज जीवनसाथी को यह महसूस होगा कि साथी के बिना उनका कोई नहीं है। लव पार्टनर रोमांस के नशे में डूबे रहेंगे, जो तन-मन को संतुष्ट करेगा। सिंगल किसी को आपना दिल दे बैठेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज संबंध बनाने में अधिक रुचि रिश्ते में खटास पैदा कर सकती है। सिंगल परिवार और समाज के डर से दिल की बात को दूसरी जाति से संबंध रखने वाले क्रश को बताने से घबराएंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) साथी का प्यार से छूना और चूमना भावनात्मक सपोर्ट देगा। आज वर्क प्लेस पर किसी के साथ दिल लग सकता है। लव लाइफ में पार्टनर के साथ मन-मुटाव होने की संभावना है।  

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो पार्टनर को मनचाहा उपहार देकर उनके दिल पर राज करेंगे। जीवनसाथी के साथ धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। सिंगल का दिल आशिक बना रहेगा।  
 
कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर किसी और की तरफ आकर्षित हो सकते हैं। जीवनसाथी का रोमांस करने का तरीका जोश से भरा होगा। सिंगल दोस्तों के साथ मूवी देखने जाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) सिंगल की लाइफ में किसी खास की एंट्री हो सकती है। जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा, ऐसा फील होगा कि वो बेस्ट हैं। लव लाइफ में पार्टनर के साथ कहीं घूमने जाएंगे। 

PunjabKesari kundli

 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!