लव राशिफल 19 जून - तुझे तुझसे तोड़ लूं कहीं खुद से जोड़ लूं

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 19 Jun, 2023 07:58 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल आज साथी के साथ रोमांस करने के बारे में सोचकर ही मन गुदगुदाने लगेगा। लव लाइफ में पार्टनर की लुक आपको

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांस करने के बारे में सोचकर ही मन गुदगुदाने लगेगा। लव लाइफ में पार्टनर की लुक आपको घायल करने का काम करेगी। सिंगल क्रश को प्यार भरी निगाहों से निहारते रहेंगे।  

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने रिश्ते में रोमांस भरने के लिए अंतरंग क्षणों का खूब मजा लेंगे। अन्य साथी के साथ एकांत में बैठकर प्यार भरी बातें करेंगे। सिंगल क्रश से सोशल मीडिया के जरिए बात करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) जीवनसाथी के साथ मोहब्बत भरे पल बिताने के लिए बहुत पापड़ बेलने पड़ सकते हैं। लव लाइफ में पार्टनर आज पूरे रोमांटिक मूड में रहेंगे। सिंगल क्रश को देखने के लिए इधर-उधर घूमते रहेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो किसी बात को लेकर एक-दूसरे पर शक कर सकते हैं। अन्य डेटिंग के लिए खास प्लेस पर जाएंगे। सिंगल क्रश को डिनर डेट के लिए पूछेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) मैरिड कपल्स शादी के लंबे समय बाद मिनी हनीमून के लिए जा सकते हैं। लव लाइफ में पार्टनर की तरफ से स्पेशल गिफ्ट मिलेगा। सिंगल क्रश को एक तरफा प्यार करते रहेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) दांपत्य जीवन में वीरान हो रही रोमांटिक लाइफ में प्यार के फूल खिलते हुए नजर आएंगे। फिजिकल रिलेशन बनाने से पहले प्रोटेक्शन का इस्तेमाल करें। सिंगल क्रश को छुप-छुप कर देखते रहेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें
 
तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज लव लाइफ में पार्टनर कुछ ऐसा करेंगे, जो आपके तन-मन में लगी आग को बुझाने में मदद करेगा। मैरिड कपल्स रोमांस को एन्जॉय करने के लिए इंटिमेसी का मजा लेंगे। सिंगल क्रश को प्रपोज करेंगे।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) कपल्स अपनी तन-मन की प्यास को बुझाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे लेकिन सफल नहीं हो पाएंगे। सिंगल को क्रश का कोई रिस्पांस नहीं मिलेगा।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी की फुर्ती देखकर खुद को काबू में नहीं रख पाएंगे, अंतरंग क्षणों का पूरा आनंद लेंगे। लव लाइफ में पार्टनर का जोश सातवें आसमान पर होगा। सिंगल क्रश को दूर से देखकर संतुष्ट रहेंगे।  

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी का एक स्पर्श दिल में दबे हुए अरमानों को फिर से जगा देगा। जो लोग रिलेशन में हैं, वो शादी के बंधन में बंध सकते हैं। क्रश के पास से गुजरने से सिंगल की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी के दूर जाने से दिल में अजीब सा डर बना रहेगा। लव लाइफ में पार्टनर का शरारती स्वभाव आपको थोड़ा परेशान कर सकता है। क्रश का मुस्कुराना सिंगल को फिर से दीवाना कर देगा।  

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) पार्टनर के साथ सुहाने मौसम का आनंद लेने के लिए लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे। मैरिड कपल्स दिल में छुपे प्यार को एक-दूसरे से शेयर करेंगे। क्रश से प्यार भरी बातें करने के लिए सिंगल सपनों का सहारा लेंगे।

PunjabKesari kundli

 

 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!