लव राशिफल 25 जून - मोहे सुध बुध न रही तन-मन की ये तो जाने दुनिया सारी

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 25 Jun, 2023 07:42 AM

love rashifal

आज कुछ बातों को लेकर साथी के साथ मन-मुटाव होने की संभावना है। लव लाइफ में पार्टनर की शक करने की आदत रिश्ते में दरार

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज कुछ बातों को लेकर साथी के साथ मन-मुटाव होने की संभावना है। लव लाइफ में पार्टनर की शक करने की आदत रिश्ते में दरार पैदा कर सकती है। क्रश के कार्यक्षेत्र में न होने से सिंगल बेचैन रहेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो दुनिया को भूलकर एक-दूसरे में खोए रहेंगे। लंबे इंतजार के बाद जीवनसाथी के साथ प्यार भरे पल बिताने में कामयाब होंगे। क्रश को प्रपोज करने के लिए सिंगल अपने दोस्त का सहारा लेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर का रोमांस करने का अंदाज कुछ अलग होगा, जो तन-मन में लगी आग को भड़काने का काम करेगा। जीवनसाथी के साथ किसी रिश्तेदार के घर जा सकते हैं। सिंगल क्रश के ख्वाबों-ख्यालों में डूबे रहेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज एक्स से मुलाकात होने की संभावना है, जो पुरानी यादों को ताजा कर देगी। मैरिड कपल्स किसी तीसरे की बातों में आकर साथी से झगड़ा कर सकते हैं। क्रश को किसी और के साथ देखकर सिंगल को बहुत जलन महसूस होगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) जो लवमेट एक-दूसरे के साथ झगड़ा करके बैठे हैं, वो पार्टनर के साथ बिताए पलों को याद करके अपना मन बहलाने का प्रयास करेंगे। क्रश की खुशी के लिए सिंगल किसी भी हद तक जाने को तैयार रहेंगे।  

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) बेरंग हो रही लव लाइफ को रंगीन बनाने के लिए पार्टनर कुछ नया ट्राई करेंगे। जीवनसाथी के साथ इंटिमेसी का मजा लेंगे। सिंगल क्रश को बुलाकर मन ही मन खुश हो जाएंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) जो लोग लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, वो अपने रिश्ते को एक नया रूप देने के बारे में सोचेंगे। अन्य अपनी लव लाइफ को खूब एन्जॉय करेंगे। क्रश के डबल होने की खबर सुनकर सिंगल का दिल टूट जाएगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज जीवनसाथी की तरफ से स्पेशल गिफ्ट मिल सकता है। लव लाइफ में पार्टनर की और से रिश्ते में कोई दिलचस्पी देखने को नहीं मिलेगी। सिंगल क्रश को देखने के लिए इंतजार में रहेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) लव लाइफ को नमकीन बनाने के लिए रोमांस का सहारा लेंगे। आज साथी के प्रेम की खुशबू आपको मदहोश बनाएं रखेगी। कार्यक्षेत्र में किसी खास के प्रति आकर्षित महसूस करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर के खराब मूड को ठीक करने के लिए कुछ स्पेशल करेंगे। जीवनसाथी के साथ अपने मन की बात शेयर करके अच्छा महसूस करेंगे। क्रश का मूड़ कर देखना, सिंगल को खुशी देगा।  

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज लव लाइफ में पार्टनर का मूड आपके उत्साह को और भी बढ़ा देगा। सिंगल क्रश को सपनों में छूकर महसूस करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी के साथ किसी बात को लेकर मीठी नोक-झोंक होने की संभावना है। जो लोग रिलेशन में हैं, वो किसी गलतफहमी के कारण पार्टनर से ब्रेकअप कर सकते हैं। क्रश के दूर होने की बात को सोचकर ही सिंगल का मन उदास हो जाएगा। 

PunjabKesari kundli

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!