लव राशिफल 15 दिसंबर- अगर तुम मिल जाओ जमाना छोड़ देंगे हम

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 15 Dec, 2023 08:21 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लव लाइफ को सुधारने में आपका सब्र महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा। साथी आपके

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लव लाइफ को सुधारने में आपका सब्र महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा। साथी आपके प्यार में पागल रहेंगे। सिंगल भाग्यशाली रहेंगे, सोच से अधिक रोमांटिक पार्टनर मिलेगा।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज वर्तमान साथी के साथ रोमांस की चिंगारी को प्रज्वलित करने के लिए पुरानी यादों को दफन करके आगे बढ़ेंगे। सिंगल को लव लाइफ एंजॉय करने के बहुत सारे मौके मिलेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) अगर लाइफ में चाहते हैं रोमांस तो आज कुछ अंतरंग और आरामदायक माहौल बनाने की पहल करें। साथी आपके कायल हो जाएंगे। सिंगल टाइम पास से अधिक कुछ भी नहीं करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) अपने जीवन में रोमांस को बरकरार रखना है तो सुनी सुनाई बातों में न आएं, कान के कच्चे बनकर खुशहाल रोमांटिक जीवन का सुख नहीं भोग पाएंगे। सिंगल को सराहने वाला मनचाहा पार्टनर मिलेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी की गजब की ऊर्जा का प्रभाव आपके सुख-चैन पर ही नहीं बल्कि संबंधों एवं मानसिकता पर भी पड़ेगा। सिंगल दोस्तों की भीड़ में किसी अपने को तलाशते रहेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी के साथ प्यार बढ़ाने के लिए खुद में कुछ बदलाव लेकर आने होंगे। सिंगल होने वाले पार्टनर के सपने सजाएंगे, जो बहुत जल्द पूरे होंगे। 

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज लव लाइफ में गजब का मजा लूटने को मिलेगा। सिंगल की खास हरकतों से क्रश इंप्रेस होकर इजहार ए मोहब्बत कर सकते हैं, दिल थाम कर रखें।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज साथी रोमांस को बरकरार रखने के लिए लव प्लेस में फेरबदल करेंगे, प्यार का तड़का लगेगा। सिंगल किसी अनजान को अपना दिल दे बैठेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज आपका रोमांटिक जीवन लंबे समय तक बरकरार रह सकता है बेशर्ते साथी का पूर्ण सहयोग करें। सिंगल को तन से अधिक मन की खिड़कियां खोलने की जरुरत है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज प्राइवेट मोमेंट्स में मोहब्बत की खूबसूरती के रंग साथी पर फिदा कर देंगे। सिंगल को खुद में थोड़े से परिवर्तन करने की आवश्यकता है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस को और ज्यादा बढ़ाने के लिए साथी डेस्टिनेशन प्वाइंट पर सेलिब्रेट करने का मन बनाएंगे। सिंगल के दिल और दिमाग में एक्स का फितूर चढ़ा रहेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज आपका हॉट बेडरूम रोमांस जीवन भर की खूबसूरत याद बनकर रहेगा। सिंगल किसी से कोई बंधन न जोड़कर अकेले रहना पसंद करेंगे।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!