लव राशिफल 23 मई- तड़पाए मुझे तेरी सभी बातें

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 23 May, 2024 08:27 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी की छोटी-छोटी रोमांटिक बातों पर खूब प्यार आएगा। सिंगल क्रश को

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी की छोटी-छोटी रोमांटिक बातों पर खूब प्यार आएगा। सिंगल क्रश को प्रपोज करने का मन बनाएंगे, वो भी आपके दिल का हाल समझ जाएंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी फिजिकल इंटिमेसी को इंप्रूव करने के लिए फोरप्ले पर फोकस करेंगे। सिंगल के जीवन में पुराने प्यार को लौटने से खलबली मचेगी।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज आर्गेज्म को प्राप्त करेंगे लेकिन कुछ अधूरापन लगेगा। सिंगल को बेड पर अपनी वीक परफॉर्मेंस का एहसास होगा और वो उसे सुधारने के लिए भरपूर प्रयत्न करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी की नादानी की वजह से प्रेम जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। सिंगल विवाह के प्रति निर्णय लेकर जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी के साथ मिलकर फिजिकल कंपैटिबिलिटी को बेहतर बनाने के अच्छे तरीकों पर विचार करेंगे। सिंगल और क्रश के बीच मन-मुटाव पैदा हो सकता है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी की ऊर्जा में कमी रहेगी, उनकी हेल्थ का पूरा ख्याल रखें। सिंगल एक्स के साथ मिलकर कॉम्प्रोमाइज करेंगे, प्यार की राह में आगे बढ़ेंगे।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी आपको पर्याप्त समय नहीं दे पाएंगे लेकिन सोशल मीडिया के जरिए मजेदार रोमांस का मजा लूटेंगे। क्रश के साथ सिंगल एक होने में सक्षम रहेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी आपकी सभी जरूरतों का अधिक बेहतर तरीके से ख्याल रखेंगे, जिससे अंदरुनी खुशी का अनुभव होगा। सिंगल की रोमांस के प्रति तड़प आसमान छूएगी।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज आपको अपने प्रेम जीवन में सुधार देखने को मिलेगा लेकिन एक कसक बनी रहेगी। सिंगल को क्रश के सकारात्मक पहलू देखने को मिलेंगे।  

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज आपके बीच में चल रहे तनाव और झगड़े दूर होंगे। फिर से एक होने का भरपूर प्रयास करेंगे। सिंगल किसी दमदार को अपना हमसफर बनाने का मन बनाएंगे।  

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी आपकी भावनाओं को समझ पाएंगे लेकिन पारिवारिक दबाव बना रहेगा। सिंगल की लाइफ में धीरे-धीरे अधूरा प्यार फिर से दस्तक देने का प्रयास करेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज एक-दूसरे को पूरा समय देने से रोमांस का डबल तड़का लगेगा। क्रश सिंगल को अपने दिल की बात कहने के लिए कहानियों का सहारा लेंगे।

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!