लव राशिफल- नैनो वाले ने छेड़ा मन का प्याला...

Edited By Jyoti,Updated: 13 May, 2022 09:43 AM

love rashifal in hindi

मेष- मेष राशि के लोगों वालों के लिए आज का दिन सामान्य  पार्टनर के साथ में घूमने जा सकते हैं। तो वहीं सिंगल लोगों को आज प्यार का पैगाम मिलेगा।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- मेष राशि के लोगों वालों के लिए आज का दिन सामान्य  पार्टनर के साथ में घूमने जा सकते हैं। तो वहीं सिंगल लोगों को आज प्यार का पैगाम मिलेगा। 

वृष- इस राशि वालों को आपका पार्टनर आपको कोई बड़ा सरप्राइज दे सकता है। मैरिड कपल्स को जी आज साथ में समय बिताने को मिल सकता है।

मिथुन- मिथुन राशि के जिन लोगों की शादी होने वाली है  थोड़ी एतिहियात रखें। किसी बात पर अनबन हो सकती है। तो वहीं मैरिड लोगों के बीच अनबन हो सकती है। 

कर्क- इस राशि के विवाहित लोग किसी बात को लेकर ज्यादा नहीं सोचे करना रिश्तों में मिठास की जगह कड़वाहट पैदा हो सकती है। सिंगल लोगों के जीवन में प्यार की बरसात होगी। 

सिंह- इस राशि की महिलाओं के लिए आज का दिन बहुत ही खास है। आज ने इन्हें अपने पार्टनर से तोहफे के साथ-साथ भरपूर प्यार भी मिलेगा।

कन्या- प्यार की खुशबू इय राशि वालों के आसपास में है महकेगी। मैरिड कपल्स भी किसी को टाइम देंगे जिससे उनके बीच की दूरियां कम होंगी।

तुला-  इस राशि के लोगों को अपने प्यार का एहसास होगा। जिसके बाद है प्यार का इजहार करने का मन बना सकते हैं मगर ध्यान रखें जल्दबाजी न करें।

वृश्चिक- आज आपका अपनी गलती से झगड़ा हो सकता है। मगर शाम तक लड़ाई खत्म हो जाने के भी योग बन रहे हैं। सिंगल एक दूसरे से मिलने के प्रयास करेंगे।

धनु- अगर आप अपने पार्टनर के लिए कुछ सरप्राइज प्यार कर रहे हैं तो फिलहाल के लिए उसे टाल दें। हो सकता है पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो जाए।

मकर-  अपने बीते हुए कल से आगे बढ़ने के लिए आप किसी दोस्त का सहारा ले सकते हैं जो आगे चलकर आपके जीवनसाथी के रूप में आपका साथ दे सकता है।

कुंभ-  इस राशि के पुरुष आज अपने पत्नी के कामों में उनका हाथ बताएंगे जिनसे पति पत्नी के रिश्ते पहले से कहीं बेहतर होंगे। तो वहीं प्रेमी भी पार्टनर का साथ देंगे। 

मीन-  इस राशि के लोगों का आज मूड थोड़ा खराब रह सकता है मगर आपका पार्टनर आपके मूड को ठीक करने के लिए  प्रयास करेगा जिसमें वह सफल भी होगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!