Market Astrology (25 जनवरी से 31 जनवरी तक): आने वाले सप्ताह में सितारों का मार्कीट पर प्रभाव !

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 25 Jan, 2023 08:31 AM

market astrology

आलोच्य सप्ताह (25 जनवरी से 31 जनवरी तक) के दौरान कोई भी सितारा अपनी राशि नहीं बदलता, अलबत्ता सप्ताह के उत्तरार्द्ध में शनि अस्त होता है।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Market Astrology: आलोच्य सप्ताह (25 जनवरी से 31 जनवरी तक) के दौरान कोई भी सितारा अपनी राशि नहीं बदलता, अलबत्ता सप्ताह के उत्तरार्द्ध में शनि अस्त होता है। शुक्र नक्षत्र पर अपनी पोजीशन भी बदलता है। इस तरह ग्रह योग में कोई फेरबदल नहीं होता। ग्रह योग की अपरिवृत्त स्थिति को देखने से मालूम देता है कि बेशक बाजार में उठा-पटक बनी रहेगी तो भी किसी रुख परिवर्तन की कोई उम्मीद न होगी। यूं तो आलोच्य सप्ताह में तेजी रुख बने रहने की आशा होगी, तो भी नोट करें। इस की निर्भरता 23 जनवरी को तेजी रुख बनें रहने पर ही होगी। वैसे 30 जनवरी शाम पौने छह बजे के बाद अधिकांश बाजारों में रेटो में उछाल आने की संभावना होगी। जो बाजार जल्दी बंद हो जाते हैं, उनमें यह जम्प 31 जनवरी को आ सकता है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तेल सोया, तेल मूंगफली, सरसों, अलसी, तोरिया, तिल, तेल, बिनौला, अरंडी, खल, सींगदाना, मेंथा, पिपरमेंट, अन्य तेल पदार्थों तथा वनस्पति इत्यादि में 23 जनवरी को यदि तेजी रही होगी तो फिर शुरू सप्ताह से तेजी चल पड़ेगी। बीच में 30 जनवरी शाम साढ़े पांच बजे के उपरांत एकतरफा झटका आ सकता है। कॉटन, पटसन, रुई, कपास, सन्न, सूत, सिल्क, स्टैपल, ऊनी, सूती, रेशमी कपड़े तथा यार्न इत्यादि में इस सप्ताह में आम रुझान तेजी का बना रहेगा। बीच में 30 जनवरी शाम साढ़े पांच बजे के बाद तथा 31 जनवरी बाजार रुख पर नजर रखें। शेयर मार्कीट में उठा-पटक के बीच आमतौर पर तेजी रुख बने रहने की आशा। बीच में 31 जनवरी को एकतरफा झटका आने की आशा।

सोना, चांदी, हीरे-जवाहरात, बहुमूल्य पत्थरों तथा बहुमूल्य धातुओं में 23 जनवरी को बना रुख इस समूचे सप्ताह पर प्रभावी रहेगा। अलबत्ता बीच में 30 जनवरी शाम पौने छह बजे के बाद बाजार झटका के साथ एक तरफ चल सकता है। वैसे तेजी के झटका की आशा ज्यादा दिखती है। गुड़, चीनी, शक्कर तथा अन्य मीठी रसदार वस्तुओं तथा मिश्री इत्यादि में आम रुझान मजबूती का बना रहेगा। बीच में 31 जनवरी के बाजार रुख पर नजर रखें।

गेहूं, गवारा, मटर, मक्की, चने, जौ, बाजरा, अरहर, मूंग, मांस तथा अन्य अनाज पदार्थों तथा दालों इत्यादि में उठा-पटक के बीच आमतौर पर तेजी बनी रहेगी। बीच में 31 जनवरी के बाजार पर नजर रखें। हाजिर मार्केट में खरीदार काफी एक्टिव नजर आएगा इसलिए माल की मांग बनी रहने के कारण तेजी का ट्रेंड बाजार में दिखेगा।

PunjabKesari kundli

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!