Tarot Card Rashifal (4th june): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 04 Jun, 2023 07:31 AM

tarot card rashifal

मेष- आज कार्यक्षेत्र में उच्च पद प्राप्त करने के लिए कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार में किसी भी तरह का जोखीम लेने से बचें। छात्रों के द्वारा की

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में उच्च पद प्राप्त करने के लिए कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार में किसी भी तरह का जोखीम लेने से बचें। छात्रों के द्वारा की गई मेहनत सफलता की ओर लेकर जाएगी। सेहत काफी बढ़िया रहेगी।

वृष- आज ऑफिस में अधिकारियों से अपनी प्रशंसा सुनकर मन गदगद हो उठेगा। व्यापार कर रहे लोग किसी अनजान पर भरोसा न करें। छात्र परीक्षाओं से फ्री होकर सुकून की सांस लेंगे। बहन-भाई के बीच खट्टी-मीठी तकरार हो सकती है। जंक फूड से परहेज रखें।

मिथुन- आज दिन अनुकूल रहेगा। व्यापार में उलझनों का समाधान मिलेगा। ऑफिस में सैलरी बढ़ाने की मांग पूरी हो जाएगी। छात्र अपने विषय को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। घर का माहौल सुखद बना रहेगा।चोट लगने के कारण सेहत बिगड़ सकती है।

कर्क- आज बिजनेस को आगे बढ़ाने की इच्छा शक्ति जागृत होगी। नौकरीपेशा लोग हो सके तो अपने काम पर ही ध्यान दें। छात्रों का मन पढ़ाई से हटकर खेल-कूद में लगेगा। अपने रिलेशनशिप में किसी तीसरे को आने न दें नहीं तो बड़ी परेशानी हो सकती है।

सिंह- आज पूरे हौसले के साथ कोई नया व्यापार शुरू करने की पहल करेंगे। प्राइवेट नौकरी कर रहे लोगों की लॉटरी लग सकती है, प्रमोशन के चांस हैं। छात्र अधिकतर समय पढ़ाई में व्यतीत करेंगे। सेहत को सही करने के लिए डॉक्टर के पास जाना पड़ सकता है।

कन्या- आज व्यापार में पुराने अनुभवों से सीख लेकर वर्तमान में गलती नहीं दोहराएंगे। नौकरीपेशा लोग ऑफिस में अपने मतलब के लिए मीठे-मीठे बोल बोलेंगे। बच्चों की जिम्मेदारियों को पूरा करने में समय व्यतीत होगा। सेहत में उतार-चढ़ाव संभव है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज व्यापार के क्षेत्र में सफलता के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में हड़बड़ी में लिया गया फैसला भविष्य में मुश्किलें प्रदान करेगा। छात्र अध्ययन पर अधिक ध्यान देंगे। अपनी मनमानी करने के कारण परिवार वाले नाराज हो सकते हैं। मानसिक और शारीरिक थकान रहेगी।  

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में काम को नया रुख देने के लिए दिन-रात एक करेंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार के लिए बिजनेस में और भी ज्यादा मेहनत करेंगे। बच्चों की संगति का खास तौर पर ध्यान रखें। घर के बड़े-बुजुर्गों की सेहत को लेकर चिंता रहेगी।

धनु- आज व्यापार में बहुत से आर्डर आएंगे। ऑफिस में कोई जानबूझ कर आपका काम बिगाड़ने की कोशिश करेगा। छात्र परीक्षाओं को लेकर थोड़ा डरा हुआ महसूस करेंगे। काम के साथ-साथ परिवार भी ध्यान दें नहीं तो घरवालों की नाराजगी झेलनी पड़ेगी।

मकर- आज कार्यक्षेत्र में धैर्य और गंभीरता से परिस्थितियों को अपने पक्ष में कर लेंगे। व्यापारियों को कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। जमीन-जायदाद खरीदने के लिए घर के वरिष्ठ से सलाह-मशवरा करेंगे। त्वचा संबंधी रोग हो सकता है।

कुम्भ- आज आर्थिक हालात बेहतर होंगे, कोई बड़ा कर्ज उतारने की कोशिश सफल होगी। कार्यस्थल में कुछ जरुरी फैसले लेने पड़ेंगे। दिन का कुछ समय धार्मिक स्थान में बिताएंगे। पारिवारिक वातावरण सुखद रहेगा लेकिन सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

मीन- आज बिजनेस में नए लोगों के साथ कोई बड़ी डील पक्की होने की संभावना है। किसी करीबी दोस्त की बात बुरी लग सकती है। विद्यार्थियों को मन-मुताबिक परिणाम न मिलने से मन अशांत रहेगा। परिवार में वाद-विवाद हो सकता है।  

PunjabKesari kundli

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!