Tarot Card Rashifal (22nd july): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 22 Jul, 2023 06:55 AM

tarot card rashifal

मेष- आज अध्यात्म से जुड़े कार्यों में मन लगेगा। व्यापार में किसी को धन उधार न दें, फंसने की संभावना है। युवा घूमने-फिरने के चक्कर

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज अध्यात्म से जुड़े कार्यों में मन लगेगा। व्यापार में किसी को धन उधार न दें, फंसने की संभावना है। युवा घूमने-फिरने के चक्कर में करियर पर ध्यान नहीं देंगे। धन को सही जगह खर्च करें। स्वास्थ्य को सही करने के लिए डॉक्टर से सलाह लें।

वृष- आज कार्यक्षेत्र में ज्यादा लाभ के चक्कर में जो है, उसे भी खो देंगे। युवा वर्ग सावधान रहें नहीं तो उनका कोई फायदा उठाने की कोशिश करेगा। घर में किसी की शादी की बात चल सकती है। ज्यादा से ज्यादा माता-पिता की सेवा करें।

मिथुन- आज खुद को कॉन्फिडेंस से भरा हुआ महसूस करेंगे। व्यापार के काम में व्यस्त रहेंगे। मीडिया से जुड़े लोगों का समाज में मान-सम्मान बना रहेगा। स्वास्थ्य में गिरावट की वजह से मन थोड़ा चिड़चिड़ा रह सकता है। धन से जुड़ी कोई योजना बनाएंगे।

कर्क- आज बहुत दिनों बाद ऑफिस से फ्री होकर अपने लिए समय निकालेंगे। युवा वर्ग का दिन समाज-सेवा में व्यतीत होगा। बढ़ते खर्चों पर लगाम लगाने की कोशिश करें। पार्टनर के साथ पुरानी बातों को भूलकर आगे बढ़ेंगे।

सिंह- आज नौकरीपेशा जातकों के लिए दिन थोड़ा बोरिंग रहेगा। कारोबार की जानकारी किसी के साथ सांझा न करें। युवा वर्ग जोश में होश न खोएं नहीं तो पछताना पड़ेगा। भाई-बहन का साथ मिलेगा। किसी भी काम को कल पर न टालें।

कन्या- आज का दिन तरक्की वाला रहेगा। किसी की कोई पुरानी सलाह काम आ सकती है। व्यापार में लम्बे समय से अटका हुआ काम पूरा हो जाएगा। संतान की कामयाबी माता-पिता की खुशी का कारण बनेगी। स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे।

तुला- आज कार्यक्षेत्र में बॉस से शाबाश मिलेगी। युवा जिस काम को हाथ में लेंगे, उसमें सफल हो जाएंगे। भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। बिजी शेड्यूल में से साथी के लिए समय जरूर निकालें। जिस यात्रा पर जाएंगे, वो सुखद होगी।

वृश्चिक- आज धन कमाने का भरपूर मौका मिलेगा। युवा वर्ग को अपनी वाणी पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। घर की साज-सज्जा में पैसा खर्च करेंगे। वैवाहिक जीवन को सुखमय बनाए रखने का प्रयास सफल रहेगा।

धनु- आज ऑफिस में कामकाज का दबाव बना रहेगा। व्यापार की गलती को सुधारने का भरपूर प्रयास करेंगे। संतान के भविष्य को लेकर जरूरी निर्णय कर सकते हैं। गुप्त शत्रुओं से सावधान रहें। घर में साफ-सफाई का भरपूर ध्यान रखें।

मकर- आज ऑफिस में किसी और की गलती का हर्जाना आपको भुगतना पड़ सकता है। युवाओं को रोजगार की तलाश में कोई बड़ा मुकाम हाथ लगेगा। ससुराल पक्ष की तरफ से कोई गुड न्यूज मिलेगी। सेहत को लेकर सावधान रहें।

कुम्भ- आज परिवार के साथ बैठकर कोई नई संपत्ति खरीदने की योजना बनाएंगे। नौकरी के अलावा कहीं और से भी धन कमाने का मौका मिलेगा। शादीशुदा जीवन में चल रही परेशानियों से निजात मिलेगा। छात्र पढ़ाई के मामले में लापरवाही न करें।

मीन- आज किसी अनुभवी व्यक्ति से मुलाकात करके कुछ नया सीखने को मिलेगा। व्यापार में सुकून के साथ काम करेंगे। विद्यार्थी पढ़ाई के लिए बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं। शारीरिक कमजोरी दिन भर रहेगी।

 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!