Tarot Card Rashifal (30th october): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 30 Oct, 2023 06:44 AM

tarot card rashifal

मेष- आज के दिन खर्चों पर नियंत्रण करके रखें। कार्यक्षेत्र में बिना मांगे किसी को सलाह न दें। व्यापार के लिहाज से समय बहुत फायदे वाला होगा।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज के दिन खर्चों पर नियंत्रण करके रखें। कार्यक्षेत्र में बिना मांगे किसी को सलाह न दें। व्यापार के लिहाज से समय बहुत फायदे वाला होगा। जीवनसाथी के साथ इमोशनल बांड बहुत मजबूत बना रहेगा। सेहत ठीक-ठाक रहेगी।

वृष- आज पुराने समय में की गई मेहनत का फल मिलेगा। व्यापार में अनुभवों की वजह से काम को बहुत ध्यान से करेंगे। छात्र अपनी पढ़ाई को लेकर परेशान रहेंगे। पार्टनर के सेहत की चिंता सताएगी। घर के लिए कोई नया सामान खरीदेंगे।

मिथुन- आज का दिन कारोबार के लिहाज से बहुत बढ़िया रहने वाला है। कोई संपत्ति या वाहन खरीदते समय दस्तावेजों का बहुत ध्यान रखें। घरवालों के सामने अपने मन की बात रखेंगे। युवा वर्ग बोलते समय अपनी वाणी पर खास नियंत्रण रखें।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में चल रही परेशानियों का हल निकालने की कोशिश करेंगे। कारोबार में छोटे काम के चक्कर में बड़े कार्यों को इग्नोर न करें। पढ़ाई के लिहाज से आपका दिन बहुत बढ़िया रहने वाला है। लंबी यात्रा पर जा सकते हैं।

सिंह- आज का दिन भागदौड़ वाला रहेगा। ऑफिस में अत्यधिक कार्यभार की वजह से अपने लिए समय नहीं निकाल पाएंगे। किसी मित्र से मुलाकात आपके दिन को खुशनुमा बना देगी। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में पुरानी बातों को भूलकर आगे बढ़ने की कोशिश करें। कारोबार के हर आर्डर को समय से पूरा कर लेंगे। कोई भी निर्णय लेने से पहले परिवार वालों के साथ विचार-विमर्श अवश्य करें। युवाओं के जीवन में करियर से जुड़ी परेशानी दूर हो जाएगी।      

तुला- आज घर में अचानक से किसी मेहमान का आगमन होगा। कार्यक्षेत्र में आपकी कोई निजी बात सबके सामने बाहर आ सकती है। व्यापार में अपने सिद्धांतों के साथ समझौता न करें। युवाओं का ओवरकॉन्फिडेंस उनको मुंह के बल गिरा देगा।                    

वृश्चिक- आज बहुत समय बाद कार्यक्षेत्र में मनचाहा काम करने का मौका मिलेगा। बेवजह दूसरों के मामलों में दखलंदाजी न करें। मुश्किल समय में परिजनों का भरपूर सहयोग मिलेगा। व्यापार में विरोधी काम में रोड़ा अटकाने की कोशिश कर सकते हैं।

धनु- आज कार्यक्षेत्र में जिस प्रोजेक्ट को पाना चाहते थे वो आपको मिल जाएगा। भूमि-भवन से जुड़ा कोई विवाद सुलझता हुआ दिखाई देगा। छात्रों के द्वारा की गई मेहनत रंग लाएगी। जीवनसाथी के मन की बात समझने का प्रयास करेंगे।

मकर- आज नौकरीपेशा लोगों को काम करते समय छोटी-मोटी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। साझेदारी में किया गया काम आपको फायदा दिलाएगा। छात्र मेहनत और शिद्दत के साथ परीक्षा की तैयारी करेंगे। जोड़ो में चल रहा दर्द भी सही हो जाएगा।

कुम्भ- आज दूसरों के मामले में हस्तक्षेप करना भारी पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में स्टाफ का सहयोग मिलेगा। युवाओं का सपना पूरा होता हुआ नजर आएगा। धैर्यशीलता में कमी आपका काम बिगाड़ सकती है। कमर का दर्द भी सही हो जाएगा।

मीन- आज परिवार के साथ हंसी-खुशी भरा समय व्यतीत करेंगे। ऑफिस में काम को पूरा कर के बहुत ही सुकून और ऊर्जा महसूस करेंगे। शेयर मार्किट से जुड़े काम में  नुकसान होने की सम्भावना है। मानसिक तनाव सेहत पर असर डाल सकता है।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!