Tarot Card Rashifal (24th February): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 24 Feb, 2024 06:53 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन आपके लिए बेहतरीन रहने वाला है। लंबे समय से प्रमोशन में आ रही रुकावटें दूर हो सकती हैं। इस राशि के युवा किसी नई जॉब की

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए बेहतरीन रहने वाला है। लंबे समय से प्रमोशन में आ रही रुकावटें दूर हो सकती हैं। इस राशि के युवा किसी नई जॉब की शुरुआत कर सकते हैं। लव लाइफ में पहले से ज्यादा रोमांस बना रहेगा। सेहत ठीक रहेगी।

वृषभ- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे लोगों को और अधिक मेहनत करने की जरूरत है। जीवनसाथी का प्यार और सहयोग मिलेगा। किसी दोस्त की मदद से अच्छी जॉब मिल सकती है।

मिथुन- कार्यक्षेत्र में बॉस आपके काम से खुश रहेंगे। इस राशि के छात्रों का दिन बेहतर रहने वाला है। संतान से किए किसी वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे। साथी के साथ लंच करने का प्लान बनाएंगे। सेहत को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही न करें।

कर्क- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। भाईयों के साथ किसी पुश्तैनी जमीन को लेकर झगड़ा हो सकता है। ऑफिस के काम में आपको बॉस का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी के साथ इंटिमेसी का पूरा मजा लेंगे। सेहत ठीक रहेगी।

सिंह- आज का दिन आपके लिए व्यापार के मामले में अच्छा रहने वाला है। किसी धार्मिक गतिविधि में शामिल होने का मौका मिलेगा। करियर को बेहतर बनाने के लिए अच्छे मार्गदर्शन मिलेंगे। लव लाइफ में रोमांस का तड़का लगेगा। सेहत ठीक रहेगी।

कन्या- आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ डिनर डेट पर जाने का प्लान बनाएंगे। राजनीति से जुड़े लोगों का दिन बेहतर रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को फोन के जरिए कोई बड़ी डील मिल सकती है।  

तुला- आज का दिन आपके लिए नयी उमंग से भरा रहने वाला है। जो लोग कला और संगीत के क्षेत्र से जुड़े हैं, उनके लिए दिन बेहद खास रहने वाला है। व्यापार में मनचाहे लाभ मिलने की संभावना है। जीवनसाथी की सेहत को लेकर चिंता बनी रहेगी।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए उलझनों से भरा रहने वाला है। घर में चल रही किसी समस्या से परेशान रहेंगे। संतान से किए  किसी वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे। जो लोग सिंगल हैं वो अपने नए रिश्ते की शुरुआत कर सकते हैं।

धनु- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। किसी काम को करने में यदि कोई परेशानी आ रही थी, उसे लेकर भाइयों से बातचीत करेंगे। प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों का दिन ठीक रहेगा। तली-भुनी और ऑयली खाना खाने से बचें।

मकर- आज मकर राशि वालों को जीवन और कार्यक्षेत्र दोनों जगहों पर पिता का सहयोग मिलेगा। आपके दिनचर्या में कुछ बदलाव आ सकते हैं। पारिवारिक रिश्तों में मिठास बनी रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलने से मन प्रसन्न हो जाएगा।

कुम्भ- आज आपकी पारिवारिक समस्या दूर हो सकती है। कार्यक्षेत्र में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। महिलाओं का पूरा दिन घर के कामों में बीतेगा। आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए बिजनेस में बदलाव कर सकते हैं। सिर में दर्द रहेगा।  

मीन- आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। संतान के करियर को लेकर चिंता सताएगी। किसी मित्र से आपको धोखा मिल सकता है। बढ़ते खर्चों को लेकर परेशान रहेंगे। आपका नया वाहन खरीदने का सपना पूरा होगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!