अमनदीप सिद्धू ने शूरू की ‘Badall Pe Paon Hai’ की शूटिंग, सरगुन मेहता ने शेयर की एक्साइटमेंट

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 02 May, 2024 10:21 AM

amandeep sidhu starts shooting for  badall pe paon hai

सोनी सब के ‘बादल पे पांव है’ पर अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें, जो जल्द ही आपकी टेलीविज़न स्क्रीन को रोशन कर देगा

मुंबई। सोनी सब का बहुप्रतीक्षित शो ‘बादल पे पांव है’ की शूटिंग आज चंडीगढ़ में शुरू हो गई है। प्रतिभाशाली जोड़ी, सरगुन मेहता और रवि दुबे द्वारा निर्मित, यह सीरीज़ एक दृढ़निश्चयी लड़की की कहानी है, जिसमें अमनदीप सिद्धू ने बानी की भूमिका निभाई है, जो खुद को और अपने माता-पिता को बेहतर जीवन देना चाहती है और उसके सपने उसकी ज़िंदगी में आने वाली मुश्किलों से बढ़कर है। जबकि टीम ने आज अपना सफर शुरू कर दिया है, शो की निर्माता सरगुन ने उस पर अपना उत्साह साझा किया।
‘बादल पे पांव है’ में बानी की भूमिका निभाने वाली, अमनदीप सिद्धू कहती हैं, “मैं बादल पे पांव है की शूटिंग शुरू करने के लिए बेहद रोमांचित हूं। यह शो मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि मुझे यह किरदार कई तरह से अपना सा लगता है। और मैं पहली बार चंडीगढ़ में किसी शो की शूटिंग करूंगी। मैं उत्साहित हूं क्योंकि अब मैं अपने परिवार के भी करीब रहूंगी। मुझे आगे के सफर की प्रतीक्षा है और मैं उम्मीद कर रही हूं कि दर्शकों को भी बानी से वैसे ही प्यार हो जाएगा जैसा कि मुझे हुआ।”
अपने उत्साह को साझा करते हुए, निर्माता सरगुन मेहता ने अपने सोशल मीडिया पर कहा, “रोमांचक शुरुआत! 🎬 चंडीगढ़ में #BadallPePaonHai की शूटिंग आज से शुरू हुई है। मैं हमारी ‘बानी’ यानि बेहद प्रतिभाशाली अमनदीप सिद्धू (@amandeepsidhuofficial) के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। उनका ज़िंदादिल स्वभाव और मासूमियत उन्हें इस भूमिका के लिए उपयुक्त बनाती है! 💫जल्द ही आ रहा है @sonysab पर
#NewBeginnings #ComingSoon #SonySab #AmandeepSidhu 
सोनी सब के ‘बादल पे पांव है’ पर अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें, जो जल्द ही आपकी टेलीविज़न स्क्रीन को रोशन कर देगा!

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!