स्टार प्लस के शो "उड़ने की आशा" में होने वाला है बड़ा ड्रामा, कंवर ढिल्लों उर्फ ​​सचिन ने किया खुलासा

Updated: 22 May, 2024 01:26 PM

big drama is going to happen in star plus show udne ki aasha

स्टार प्लस का शो उड़ने की आशा मराठी बैकड्राप पर सेट है। यह एक ऐसी पत्नी की कहानी है, जो कि अपने पति से किसी तरह का सपोर्ट न मिलने की वजह से परेशानियों का सामना करती है। अपने परिवार को आर्थिक रूप से आगे बढ़ाने के लिए, वह अपने पति को सुधारने और सही...

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। स्टार प्लस का शो उड़ने की आशा मराठी बैकड्राप पर सेट है। यह एक ऐसी पत्नी की कहानी है, जो कि अपने पति से किसी तरह का सपोर्ट न मिलने की वजह से परेशानियों का सामना करती है। अपने परिवार को आर्थिक रूप से आगे बढ़ाने के लिए, वह अपने पति को सुधारने और सही राह पर लाने की चुनौती लेती है। शो में एक्टर कंवर ढिल्लों ने सचिन का किरदार निभाया हैं, जो एक टैक्सी ड्राइवर है, जबकि नेहा हरसोरा ने शो में साइली की भूमिका निभाई हैं, जो एक फ्लोरिस्ट है और विभिन्न छोटे बिजनेस में हाथ आजमाती है और अपना जीवन गुजारती है।

 

क्रिएटर्स ने हाल ही में शो का एक रोमांचक प्रिव्यू जारी किया है, जिसमें दर्शक देख सकते हैं कि सचिन द्वारा पैदा की गई परेशानियों की वजह से साइली को किन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। साइली खुद को असहाय महसूस करती है और सचिन से कहती है कि वह सबको बताकर अपनी बेगुनाही साबित करे कि वह उसकी पत्नी है। हालाँकि, सचिन नशे में होता है और कुछ नहीं कह पाता। यह देखना दिलचस्प होगा कि सचिन और साइली की ज़िंदगी में आगे क्या होता है। सचिन, साइली को इस स्थिति से कैसे बाहर निकालेगा? और क्या वह उसके लिए खड़ा होगा?

 

स्टार प्लस के शो उड़ने की आशा के सचिन उर्फ ​​कंवर ढिल्लों ने कहा, "हालिया प्रोमो में दिखाया गया है कि सचिन, साइली को एक पार्टी में ले जाता है, जहां वह नशे में धुत हो जाता है और उसी समय मकान मालकिन वहां आ जाती है, जो गलती से साइली को कोई और समझ लेती है। साइली सफाई देने की कोशिश करती है, लेकिन नशे में होने के कारण सचिन कुछ बोल नहीं पाता और साइली की ओर से सफाई नहीं दे पाता, जिससे गलतफहमी पैदा होती है। इन गलतफहमियों के कारण, साइली को अपमानित होना पड़ता है और वह पार्टी छोड़कर चली जाती है। पार्टी के बाद जब सचिन और साइली फिर से एक-दूसरे से मिलते हैं, तो बड़ा ड्रामा होता है। दर्शकों के लिए उनके बीच होने वाले ड्रामे को देखना दिलचस्प होने वाला है।"

 

स्टार प्लस पर रात 9 बजे उड़ने की आशा शो में साइली और सचिन के जीवन में आने वाले ड्रामे को देखें। राहुल कुमार तिवारी द्वारा प्रोड्यूस, उड़ने की आशा हर दिन रात 9 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!