हरित, दिलचस्प और रोमांचक दस्तक: आपकी वीकेंड योजना की 4 सबसे रोमांचक मूवीज की चेकलिस्ट

Updated: 17 Jan, 2024 03:41 PM

checklist of 4 most exciting movies for your weekend plan

अपनी वीकेंड योजनाओं में थोड़ा ऐड्रेनालाइन भरना चाहते हैं?

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी वीकेंड योजनाओं में थोड़ा ऐड्रेनालाइन भरना चाहते हैं? बोर्डम को अलविदा कहें और इस संग्रहित सूची के साथ अपने आपको दिलचस्प फिल्मों के मजेदार दुनिया में डालें, जो वादा करती हैं कि ये आपको अपनी सीट की किनारे पर बैठे रखेंगी। इन फिल्मों में तेज़ क्रिया सीक्वेंस से लेकर माइंड-बेंडिंग प्लॉट्स तक, ये फिल्में एक अविस्मरणीय सिनेमैटिक अनुभव प्रदान करने का वादा करती हैं।

द बीकीपर
द बीकीपर के साथ एक बजी रहित आवेंचर के लिए तैयार रहें। इसमें, क्रिया-मैस्ट्रो जेसन स्टैथम ने एडम क्ले, एक गुप्त समूह द बीकीपर्स के सेनानायक का किरदार निभाया है। जासूसी के दुनिया में वापस ले जाए जाने पर, क्ले को एक परकीय फिशिंग स्कैम के खिलाफ एक उच्च-स्टेक्स युद्ध को नेविगेट करना होता है जब उसके बुजुर्ग पड़ोसी को लक्ष्य बनाया जाता है, जिससे एक हृदयपूर्ण अपराध थ्रिलर में सस्पेंस और रहस्य से भरी होती है।

कैप्टन मिलर
क्रिया और नाटक का एक शानदार मिश्रण, तमिल ब्लॉकबस्टर 'कैप्टन मिलर,' जिसे अरुण मठेस्वरन ने निर्देशित किया है और जिसमें धनुष, प्रियांका अरुल मोहन और शिव राजकुमार जैसे पॉवरहाउस त्रिजो ने चमक दिखा रखा है, ने बॉक्स ऑफिस को तहलके में डाला है। 1930 के परिसर में स्थित फिल्म, एक पूर्व ब्रिटिश सेना के सैनिक की कथा है, जिसे धनुष ने अद्भुतता से निभाया है, जो स्थानीय हीरो में परिणाम होता है।

नाइट स्विम
दिलचस्प भूतपूर्व हॉरर थ्रिलर 'नाइट स्विम' में, ब्लमहाउस ने एक और जनवरी का डरावना चर्चित किया है जो दर्जनों लोगों को उपनगरीय ड्रेड की गहराईयों में ले जाता है। सुबर्बन शांति की दिखावट की भीड़ में रहस्यमय तंतु की कहानी बताती है, जिसमें रिटायर्ड बेसबॉल खिलाड़ी रे वॉलर को एक कमजोरी रोग के कारण शीघ्र सेवनिवृत्ति होती है। 

अरजाइल
आने वाले महीने को रिलीज़ होने वाली हाइलाइट जासूस थ्रिलर 'अरजाइल' का एक sneak peek देने के लिए हम रुक नहीं सकते थे। इस बेहद प्रतीक्षित जासूस क्रिया कॉमेडी 'अरजाइल' में कल्पना और वास्तविकता के बीच की सीमा खुशीपूर्ण रूप से धुंआ हो जाती है। फिल्म एली कॉनवे के चारित्र के चारित्र में है, जो एक रहस्यमय साहित्यकार हैं जिनकी बेस्ट-सेलिंग जासूसी उपन्यासों में, जो एक गुप्त एजेंट के नाम से गढ़े जाते हैं, की चरणों से चरणों तक बदल जाती हैं।

तुरंत PVR INOX सिनेमाघरों में अपनी टिकटें सुरक्षित करें!

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!