'Wild-Wild Punjab' के लीड एक्टर्स और डायरेक्टर के साथ पंजाब केसरी की ख़ास बातचीत

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 09 Jul, 2024 01:48 PM

conversation with the lead actors and director of  wild wild punjab

इस फिल्म को डायरेक्ट किया है सिमरप्रीत सिंह ने।  इसी के चलते फिल्म के एक्टर्स और डायरेक्टर ने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स/जगबानी/हिन्द समाचार से ख़ास बातचीत की और दिलचस्प बातें शेयर की

मुंबई। टूटे दिल वाले आशिक की आजतक कई सारी फ़िल्में बनी हैं लेकिन अब दर्शकों के लिए एक ऐसी फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है जिसमें टूटा दिल आशिक तो होगा ही लेकिन उसके साथ होगी बहुत सारी कॉमेडी। फिल्म का नाम है 'वाइल्ड-वाइल्ड पंजाब' जिसमें नज़र आएँगे वरुण शर्मा, सनी सिंह, मनजोत सिंह और जस्सी गिल और इनके साथ दिखेंगी इशिता राज और पत्रलेखा | इस फिल्म को डायरेक्ट किया है सिमरप्रीत सिंह ने।  इसी के चलते फिल्म के एक्टर्स और डायरेक्टर ने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स/जगबानी/हिन्द समाचार से ख़ास बातचीत की और दिलचस्प बातें शेयर की

वरुण शर्मा 

1 - कैसा है आपका किरदार 'वाइल्ड-वाइल्ड पंजाब' में ? 
फिल्म में मेरे किरदार का नाम है 'खन्ना', वो एक जर्नी पर निकला हुआ है जहाँ उसे अपनी एक्स को जाकर बोलना है ' आई ऍम ओवर यू' , जिस तरीके से सारे दोस्त एक साथ रोड ट्रिप पर जाते हैं और क्या कलोलें होती हैं क्या - क्या वाइल्ड-वाइल्ड चीज़ें होती है वहीँ कुछ दिखेगा आपको इसमें। 

2 - शूटिंग के दौरान कौन सा सीन करते वक्त आपको बहुत मज़ा आया और किस सीन को करने में सबसे ज़्यादा दिक्कत ?
एक चेन सीक्वेंस है फिल्म में जो ट्रेलर में भी दिखाया गया है जहाँ गोलियां चल रही हैं और गाड़ियां तेज भाग रही हैं जो हम नें नहर के पास शूट किया था। और शूटिंग भी बहुत ज़्यादा ठंड में हुई थी दिसंबर में , उस वक्त बहुत धुंद भी थी।  तो सीन में दिखाया गया है गाड़ियां तेज भगानी है वो भी शीशे खोल के , तो मुझे मौसम के बहुत चैलेंज लगे।  तब हमारे पास शूटिंग के लिए टाइम भी लिमिटेड था।  अंधेरा जल्दी होता था।  मस्ती हमने बहुत की क्यूंकि सारे दोस्त थे तो माहौल बहुत अच्छा रहता था हर दिन मस्ती ही करते थे। 

3 - 'ढोल जगीरो दा' बहुत शानदार सांग है तो इसके साथ आपकी बचपन की कोई याद जुडी है ?
बचपन में तो शायद कोई शादी ऐसी नहीं होती थी जिसमें ये गाना ना चला हो , तो कहलो कि हमारी तो बचपन की एन्जॉयमेंट इसी सांग के साथ थी। उम्मीद यही है कि अब भी लोग इस सांग को उतना ही एन्जॉय करेंगे। 

सनी सिंह 

PunjabKesari


1  - आपका किरदार कैसा है ?
फिल्म में मेरा किरदार है मान अरोड़ा का , जो एकदम अलग है रफ़ एंड टफ टाइप।  मेरी लुक भी इसमें एकदम अलग है।  यारों का यार वाला किरदार है मेरा इसमें , जिसके साथ काफी क्रेजी चीज़ें भी होती हैं।  

2 - अब तक आपको एक अलग ही अंदाज़ में देखा है तो ये एकदम अलग है , तो क्या एक्सपेक्टेशंस है आपको ऑडियंस से ? खास तौर पर फीमेल फैंस से ?
हमेशा से प्यार मिला है , कई बार मैंने चॉकलेट बॉय , रोमांटिक हीरो वाले किरदार किए हैं जो की हर हीरो चाहता भी है करना , लेकिन ये अलग है डायरेक्टर ने मुझे बहुत अच्छे से डायरेक्ट किया है , हमारी कोडीनशन बहुत अच्छी रही है और वो जैसे जैसे बोलते रहे मैं वैसे वैसे ही करता रहा , मैं तो वैसे भी डायरेक्ट का एक्टर हूँ तो मैंने उनके आगे सरेंडर कर दिया था तो जैसे उन्होंने करवाया वही आउटपुट निकली है , जो मुझे उम्मीद है कि फैंस को बहुत पसंद आएगी। 

3 - शूटिंग माहौल कैसा था ? आपका फेवरेट और मुश्किल सीन कौन सा था ? 
शूटिंग का माहौल बहुत ही शानदार था। मेरे लिए सबसे फेवरेट सीन एक्शन सीन रहे हैं वैसे तो मैं एक्शन आदीपुरुष में कर चुका था लेकिन इसमें एक्शन कॉमेडी है।  तो वो मेरे लिए बहुत स्पेशल रहा है।  

जस्सी गिल 

PunjabKesari


1 - इन चार दोस्तों की कहानी में आपका कैसा किरदार है ?
वाइल्ड-वाइल्ड पंजाब में मेरे किरदार का नाम है गौरव जैन , जो शुद्ध शाकाहारी है और शराब तो बिलकुल नहीं पीता , जैसे जैसे उसके पापा कहते हैं वो एकदम वैसे ही करता है।  वो अपने पापा से बहुत डरता है।   जब ट्रिप पर जाते हैं तो इसे भी साथ जाना पड़ता है लेकिन डर लगता है कि कहीं पापा का फ़ोन ना आ जाए।  मेरा किरदार एक ऐसा किरदार है जो शायद हर एक फ्रेंड्स ग्रुप में होता ही है जो हमेशा अपने पेरेंट्स से डरता रहता है।  

2 - रील लाइफ किरदार और रियल लाइफ किरदार कितना मिलता है ?
बचपन में मैं थोड़ा ऐसा ही हुआ करता था लेकिन अब मैं बड़ा हो चूका हूँ , मेरी तीन बहनें हैं बड़ी मुझसे तो मुझे घर में रखा ही ऐसे गया था मेरी हर हरकत पर ध्यान रखा जाता था।  मुझसे बहुत सारे सवाल जवाब किये जाते थे। तो जब हम ऐसे किरदार करते हैं तो अपनी ज़िंदगी के एक्सपीरियंस जरूर याद आते हैं क्यूंकि मुझसे हमेशा पूछा जाता था कि कहाँ है कहाँ है।  

3 - बॉलीवुड या फिर पॉलीवूड दोनों में से आज तक का आपका सबसे पसंदीदा किरदार कौन सा है ?
मैंने एक फिल्म की थी मिस्टर एंड मिसेस 420 जिसमें मैं लड़की बना था उसका तीसरा पार्ट हम अभी शूट करने वाले हैं।  तो वो किरदार मेरे लिए बहुत चैलेंजिंग था क्यूंकि मुझे डर था कि लोग मुझे बहुत कुछ बोलेंगे।  और मुझे खुद को भी एक डर था कि करना कैसे है लेकिन फिर मैंने सोचा कि जब एक्टिंग में आ ही गए तो क्या सोचना कि कौन सा करना है या नहीं।  ये चैलेजिंग था लेकिन मैंने किया और उस किरदार ने एक्टिंग के लिए मेरा बहुत माइंड खोला।  उसके बाद मैंने बहुत अलग अलग किरदार किये वो किरदार भी किये जिन्हे देख कर मुझे लगता था कि ये मैं कैसे करूँगा।  

4 - बॉलीवुड के कौन से प्लस पॉइंट्स हैं जो आप पंजाबी में लाते हैं ?
दोनों  ही इंडस्ट्रीज अपना  अच्छा काम कर हैं और मैं अपने आप के लिए सोचता हूँ मैं ये नहीं सोचता कि उसे ऐसा काम करना चाहिए या नहीं।  पहले पंजाबी फिल्मों की शूटिंग के वक्त में स्क्रिप्ट बिलकुल टाइम पर मिलती थी या कहलो कि पहले सीन आपके पास जाता था या को - एक्टर खुद ही हाथ से लिख कर डॉयलोग्स भेजते थे फिर सेट पर जाकर आपकी रिहर्सल होती थी लेकिन बॉलीवुड में ऐसा नहीं होता यहाँ पहले आपको एक लॉक्ड स्क्रिप्ट मिलती है डायलॉग रीडिंग होती है तो अब पंजाबी मूवीज में भी मैं कहता हूँ कि मुझे किसी भी सीन के लिए एटलीस्ट एक दिन पहले स्क्रिप्ट भेज दो ताकि मैं उसे पढ़ सकूं और खुद को उसके लिए तैयार कर सकूं।  

पत्रलेखा 

PunjabKesari


1 - आपका किरदार क्या है ?
मैं राधा प्ले कर रही हूँ।  वैसे तो ये चारो लड़कों की कहानी है लेकिन राधा इनके बीच एक पॉइंट में आती है तो फिर कहानी राधा के साथ आगे बढ़ती है।  ये किरदार काफी रोचक और अलग है।  पहली बार मैं कॉमेडी कर रही हूँ और इन चारों के साथ बहुत मज़ा आया।  सबसे ख़ास बात ये है कि डायरेक्टर इस किरदार को बहुत बारीकी से देख रहे थे वो हर छोटी  चीज़ आके मुझे बोलते थे कि ऐसा करो तो और अच्छा लगेगा।  

मनजोत 

PunjabKesari


1 - वरुण के साथ एक बार फिर स्क्रीन शेयर कर रहें है आप तो इस बार कैसा है आपका रोल ?
मेरा किरदार है मिस्टर हनी सिंह का , जो एक अल्फा मैन है।  मैं तो डायरेक्टर का शुक्रगुज़ार हूँ जिन्होंने मुझे ये किरदार दिया , जब मैंने उनसे पूछा कि क्या अलग कर सकता हूँ मैं इसमें तो इन्होने बताया मुझे कि इसमें मैं कैसा दिखूंगा।  पगड़ी होगी , मूंछे ऊपर होंगी , सूट पहन रहा है बंदा , एकदम टौर नज़र आएगी तो वो चीज़ सुनकर ना मैं बहुत एक्ससिटेड हो गया था।  और हनी सिंह का किरदार भी बहुत दिलदार है यारों का यार है।  जो दोस्तों के लिए हमेशा खड़ा है और अपनी फैमिली के साथ रहता है।  सबको बहुत सपोर्ट करता है लेकिन सबसे ख़ास है इसके इसकी पारो जो है इसकी गाडी।  जिसको वो बहुत ज़्यादा प्यार करता है।  अगर कोई उसे बिना पूछे टच भी करे तो उसे बहुत गुस्सा आता है।  

2 - आपकी की वरुण की दोस्ती बहुत पक्की है तो ऐसी कौनसी आदत है जो वरुण की सिर्फ आप ही जानते हो कोई और नहीं ?
वरुण की एक आदत जिसके बारे में शायद किसी को नहीं पता होगा वो ये कि वरुण ने आजतक कभी आम नहीं खाए।  बेशक कुछ भी हो इन्होने कभी आम टेस्ट ही नहीं किया।  

डायरेक्टर सिमरप्रीत सिंह 

PunjabKesari

1 - सब इतने फन लवर है जो यहाँ भी दिख रहा है तो आपने सेट पर इनसे कैसे काम लिया ?
बात तो ये लोग सुन ही लेते थे कभी कभी।  कभी कभी नहीं भी सुनते थे क्यूंकि शैतान थे लेकिन मैंने इन्हे खुद ही बोला हुआ था कि शैतानी रखनी है क्यूंकि वो शैतानी फिल्म में बहुत जरूरी है।  लेकिन ये लोग बहुत अच्छे से रहे और काम करने का बहुत मज़ा आया इनके साथ।  

2 - रोड ट्रिप कहाँ से कहाँ ? और यही शहर क्यों चुने ?
 रोड ट्रिप शुरू होती है पटियाला से और जाना होता है पठानकोट।  मेन वजह तो इन दोनों शहरों को चुनने का यही था कि रोड ट्रिप लंबा बन सके।  क्यूंकि दोनों ही शहर पंजाब के एक्सट्रीम एन्ड हैं।  पटियाला तो इस लिए भी क्यूंकि हमें इनको बहुत ज़्यादा शहरी नहीं दिखाना था बाकी फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे ये अलग अलग शहरों से होते हुए जाते हैं एक शहर तो ऐसा भी आता है जिसके बारे में इन्हे पता ही नहीं था।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!