Review : आलिया, विजय, शेफाली की दमदार एक्टिंग, घरेलू हिंसा के मुद्दे को शानदार तरीके से किया पेश

Updated: 07 Aug, 2022 04:37 PM

darlings movie review

यहां पढ़ें कैसी है आलिया भट्ट की फिल्म Darlings.

फिल्म : DARLINGS 
निर्देशक : जसमीत के रीन
कलाकार : आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा, रोशन मैथ्यू, किरण करमारकर

OTT : Netflix
रेटिंग : 4/5

Darlings movie review : आलिया भट्ट की डार्क कॉमेडी फिल्म डार्लिंग्स नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। फिल्म की स्टारकास्ट जबरदस्त है। इसमें आलिया के अलावा विजय वर्मा रोशन मैथ्यू और शेफाली शाह जैसे लाजवाब कलाकार लीड रोल में नजर आ  रहे हैं। फिल्म की कहानी घरेलू हिंसा पर आधारित है, जहां पति आए दिन अपती पत्नी को मारता है। खास बात बता दें कि इस फिल्म के जरिए आलिया अब प्रोड्यूसर भी बनी गई हैं। तो आइए जानते हैं कि डार्लिंग्स कितना कमाल कर पाई है...

कहानी
फिल्म की शुरुआत एक कपल बद्रून‍िसा (आल‍िया भट्ट) और हमजा (व‍िजय वर्मा) की प्रेम कहानी से होती है, दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं। इसके बाद दोनों की शादी हो जाती है। अब आता है इस रोमांटिक कहानी में ट्वीस्ट। शादी के बाद बद्रून‍िसा की जिंदगी बर्बाद हो जाती है। जिस हमजा से वह प्यार करती है वहीं इंसान शादी के बाद उसपर रोज अत्याचार करता है। वह रोज रात में शराब पीने के बाद अपनी पत्नी के साथ जानवरों जैसा बर्ताव करता है, उसे मारता है। लेकिन बद्रून‍िसा ये सब बस इसलिए सहती है क्योंकि उसे लगता है कि बच्चा होनेके बाद हमजा सुधर जाएगा।

वहीं बदरुनिस्सा की मां रुखसार (शेफाली शाह) अपनी बेटी का ये हाल देख वह बेहद दुखी रहती है। दोनों मां बेटी मुंबई के एक ही चॉल में रहती हैं। फिर एक दिन हमजा अपनी गर्भवती पत्नी को सीढ़ियों से धक्का दे देता है। जिस वजह से बदरू का गर्भपात हो जाता है। वहीं अब बदरुनिस्सा का सब्र का बांध टूट जात है। अब दोनों मां बेटी मिलकर कुछ ऐसा करती है, जिसे जाननके के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी....

एक्टिंग
आलिया तो कई बार साबित कर चुकीं है कि वह कमाल की एकट्रेस हैं। डार्लिंग्स में भी उन्होंने देसी मुंबई स्टाइल में कमाल का अभिनय किया है। वहीं विजय वर्मा के लिए ये फिल्म उनके करियर की बेस्ट फिल्म साबित हो सकती है। उन्होंने जिस तरीके से ग्रे शेड के किरदार को निभाया है, वह अव्वल दर्जे का है। शेफाली शाह ने भी अपने किरदार के साथ न्याय किया है। 

डायरेक्शन
फिल्म को जसमीत के. रीन ने डायरेक्ट किया है। उन्होंने इस डार्क कॉमेडी कहानी को बड़े अच्छे से पर्दे पर उतारा है। शेफाली शाह और आलिया भट्ट स्‍क्रीन पर साथ में शानदार केम‍िस्‍ट्री लेकर आती हैं। दिल को छू लेने वाले सीन्‍स हों या मुश्‍क‍िल लगने वाले दृश्य, जसमीत के. रीन ने कॉमेडी के तड़के के साथ उसे पेश क‍िया गया है।

  • Edited By- Jyotsna Rawat

Related Story

Trending Topics

India

92/4

7.2

Australia

90/5

8.0

India win by 6 wickets

RR 12.78
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!